Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मुद्दा विहीन विपक्ष सत्ता से दूरी नही कर पा रही है बर्दास्त : सांसद सतना


नागरिकता संसोधन अधिनियम के समर्थन में शहर में निकली  रैली एवं पद यात्रा

शिवेश शुक्ला 
प्रतापगढ | लोक जागरण मंच के संयोजक नगर के राजकीय इंटर कॉलेज के प्रांगण में एक विशाल रैली एवं पद यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सांसद सतना गणेश नारायण सिंह के मुख्य आतिथि में नागरिकता संसोधन अधिनियम के समर्थन में आहूत रैली एवं पद यात्रा कार्यक्रम में हजारों की संख्या में आम जनमानस व जिले के विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोगों ने प्रतिभाग कर सीएए कानून का समर्थन पूरे जोश एवं उत्साह से किया।
मुख्य अतिथि के नेतृत्व में शुरू हुई पद यात्रा राजकीय इंटर कॉलेज से शुरू  होकर चौक, बाबागंज, चुंगी, ट्रेजरी चौराहा, राजापाल टंकी चौराहा होते हुए पुनः जीआईसी में खत्म हुई। इस दौरान मुख्य अतिथि सांसद सतना गणेश नारायण सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि स्वतंत्रता के पश्चात भारत के पड़ोसी देशों पाकिस्तान, बांग्लादेश एवं अफगानिस्तान में विभाजन का दंश झेल रहे अल्पसंख्यकों जी जातीय प्रताड़ना के डर से अपना सब कुछ छोड़ कर भारत में चोरी छिपे 2014 के पहले से जीवन यापन कर रहे को उनकी वेदना को समझते हुए देश के कर्मवीर प्रधान सेवक मोदी ने उन्हें भारत की नागरिकता देने के लिए सीएए कानून लाया है न कि किसी की नागरिक़ता को  समाप्त करने के लिए। मुद्दा विहीन विपक्ष सत्ता से दूरी बर्दास्त नही कर पा रही इस लिए लोगो को भड़का कर देश मे अराजकता फैलाना चाहता है।
इस मौके पर विधायक रानीगंज धीरज ओझा ने कहा की देश के बंटवारे के पश्चात हमारे यहां तो सर्वधर्म संभाव की नीति से अल्पसंख्यकों की संख्या बढ़ी जी 9 से 18 प्रतिशत हो गयी किंतु पड़ोसी देशों में पंथवाद की पराकाष्ठा से हिन्दू, जैन, सिख, बौद्ध आदि अल्पसंख्यकों की संख्या घट गई और उनका जीवन यापन वहां पर कठिन हो गया। देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ने अत्यंत कठिन निर्णय लेते हुये उन्हें समाज की मुख्यधारा में जोड़ कर उनका जीवन स्तर उठाने का कार्य करेंगे। इस अवसर पर सांसद प्रतापगढ़ संगम लाल, विधायक विश्वनाथगंज डॉ आर.के.वर्मा, विधायक सदर राज कुमार पाल, जिलाध्यक्ष भाजपा हरिओम मिश्र, पूर्व सांसद राजकुमारी रत्ना सिंह, पूर्व विधायक हरि प्रताप सिंह, ब्यापार मण्डल के मंजीत सिंह, राजेश सिंह, राजेश्वर पटेल, अशोक मिश्र,  रवि गुप्ता, गिरधारी सिंह इत्यादि ने संबोधित किया। अध्यक्षता पूर्व प्रचारक एवं जनपद के वरिष्ठ समाजसेवी सियाराम जी ने किया।उक्त कार्यक्रम रमेश त्रिपाठी के संयोकत्व में सम्पन्न हुआ |

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे