Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एसओ करुणाकर पांडेय ने बाहर से आये व्यक्तियों को कराया क़वारंटाइन


रिपोर्ट आलोक बर्नवाल
संतकबीरनगर। मेंहदावल नगर क्षेत्र में भी बाहर से आये व्यक्ति को शासन के निर्देशानुसार क़वारंटाइन किया जा रहा है। जिसमे पुलिस प्रशासन, तहसील प्रशासन आदि द्वारा अपने कर्तव्य को बखूबी निभाने का कार्य किया जा रहा है। जिससे कोई भी दिक्कत इन कामगार आदि को कोई भी दिक्कत न हो।
बताते चले कि जबसे लॉक डाउन हुआ है तबसे बाहर प्रदेश में रहने वालों लोगो मे घर पर आने का सिलसिला लगातार चल रहा है। जिससे शासन प्रशासन भी इन लोगो के प्रति अपने कर्तव्य को पूर्ण कर रही है। इनके रहने खाने के साथ ही स्वास्थ्य जांच किया जा रहा है। मेंहदावल नगर के प्राथमिक विद्यालय के साथ ही नगर से बाहर प्रेमलता महाविद्यालय, भीटीयाकलां ग्राम आदि अनेको जगहों पर क़वारंटाइन केंद्र को बनाया गया है। जिसमे बाहर से आये व्यक्तियों को रखा जा रहा है।
इसी कड़ी में आज मंगलवार को एसओ करुणाकर पांडेय की देखरेख में अनेको लोगो को अनेको जगह जहां पर प्रशासन द्वारा क़वारंटाइन केंद्र की बनाया गया था उन सभी में महाराष्ट्र आदि प्रदेशो से आये लोगो को क़वारंटाइन किया गया है। 
क़वारंटाइन से पूर्व इनके स्वास्थ्य जांच भी एसओ द्वारा करवाया गया। इस बाबत एसओ द्वारा सभी व्यक्तियों को क़वारंटाइन के नियमो का पालन करना होगा। इन क़वारंटाइन के नियमो का पालन करने में कोताही किसी भी प्रकार से क्षम्य नही होगी।  यह क़वारंटाइन आपके और आपके समाज व परिवार के लिए है। जिसे आप पूर्ण करके ही घर जा सकते है। इस समय कोरोना महामारी के कारण देश में हुए लॉक डाउन का पालन सभी नागरिक कर रहे है। आप सभी लोग स्वच्छता का पालन भी करे। जिससे देश को बड़ी विपदा से बचाया जा सके। जिसमे आप लोगो का सहयोग जरूरी है। इस दौरान आप अपने क़वारंटाइन की अवधि पूर्ण कर अपने और अपने परिवार का जीवन सुरक्षित करे। इस तरह से अनेको बातो को इनको समझाया गया। इस अवसर पर पुलिस प्रशासन के साथ ही सभी जिम्मेदार उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे