Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया:मामूली विवाद में मारपीट, एक महिला समेत 7 लोग घायल



दो पक्षों में भिड़ंत, मिट्टी डालने को लेकर हुआ था विवाद
संजय यादव
बभनजोत गोंडा:छपिया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मोकलपुर के मजरा लोधनडीह गांव में  मिट्टी डालने को लेकर सोमवार शाम करीब 7:00 बजे को दो पक्षों में मारपीट हो गयी । जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।
108 एंबुलेंस की सहायता व ग्रामीणों द्वारा घायलों को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुक कनपुर भेजा गया। जहां एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है 
मिली जानकारी के अनुसार चक नम्बर पर एक पक्ष के लोगों ने मिट्टी डालना शुरु कर दिया,जिससे  दूसरे पक्ष ने आपत्ति किया। इसी बात को लेकर दोनो पक्षों मे लाठी, डन्डा और फिर ईट पत्थर चलने लगा। जिसमें एक पक्ष से
 राजेश ,रामअधारें, सचिन समेत तीन लोग घायल हो गए। और दूसरे पक्ष से बुधई ,लालमन, एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। गांव की  एक लड़की सरकारी हैंडपंप पर पानी भरने के लिए गई थी मारपीट पर आमद दोनों पक्षों  के ईंट ,पत्थर चलने से   मोहिनी पुत्री निबर 17 गंभीर रूप से घायल हो गई।
सभी घायलों का इलाज अस्पताल मे कराया गया, जिसमें मोहिनी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थाना थानाध्यक्ष संजय कुमार तोमर ने लोगों का बयान दर्ज किया।डायल 112 पुलिस अधिकारियों का ग्राम पंचायत में आवागमन  देर रात तक बना रहा। दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर देकर न्याय की मांग की है। छपिया थानाध्यक्ष संजय कुमार तोमर ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर मिले है 188,151 समेत मार पीट का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे