Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खोड़ारे:कोटेदार और राशन कार्ड धारकों के बीच चले लाठी,डंडे,ईट व पत्थर



संजय यादव
बभनजोत गोण्डा:विकास खण्ड बभनजोत के ग्राम पंचायत सुकरौली में मुफ्त का चावल चना वितरण में हुए विवाद में देखते ही देखते कोटेदार समर्थकों व उपभोक्ताओ में जमकर लाठियां भाजी गयी ।

 ईट पत्थर भी चले, कई लोग घायल, मौके पर पुलिस बल तैनात, सीओ ने भी दौरा कर गांव का जाना हाल।

बताते चले खोडारे थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सुकरौली में शनिवार को मुफ्त के चावल व चना  राशन वितरण को लेकर  दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट मामला हनीफ नगर चौराहे का है राशन वितरण को लेकर कहासुनी से होकर मामला गाली गलौज तक पहुंचते-पहुंचते जमकर मारपीट में तब्दील हो गयी।
  दोनों पक्ष में जमकर चले लाठी डंडे ईट और पत्थर कई लोगों को आयी चोटें ।घटना की सुचना मिलने पर थाना प्रभारी अटल बिहारी ठाकुर भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे लेकिन दोनों पक्ष पुलिस के सामने ही एक बार फिर भिडने की कोशिश की। गांव वालों की माने तो महिला कोटेदार तहरून निशा के पति सनाउल्ला जो खाद्यान्न का वितरण का कार्य  करते है। उपभोक्ताओं से अंगूठा लगवाने के बाद कई दिनों से दौडा रहे थे लेकिन खाद्यान्न नही दे रहे थे । गरीब उपभोक्ता मुफ्त का चांवल व चने के लिए परेशान थे कोटेदार ने बीते शनिवार को दिन में लगभग एक बजे से वितरण शुरू किया था। दुकान पर काफी भीड़ होने के चलते कोटेदार उपभोक्ताओं के बीच कुछ विवाद हो गया इस बीच कोटेदार के समर्थक लाठिया भाजना शुरू कर दिया। उपभोक्ताओं ने भी अपने बचाव में इट पत्थर से हमला बोल दिया जो लगभग आधा घंटे तक चलता रहा जिसमें कई लोग चोटिल हो गये ।सीओ राम भवन यादव ने भी गांव का दौडा कर स्थित का जायजा लिया है थानाध्यक्ष अटलविहारी ठाकुर ने बताया कि तहरीर मिली है । मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है , पुलिस दंगाइयों को खोज रही है, जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे