Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BIHAR NEWS:कोशी कमिश्नरी का पहला रेडियोलॉजी बनने से मिलेगी सुविधा: सांसद

 
 ब्यूरो चीफ़, सद्दाम हुसैन
बिहार: सहरसा कोशी कमिश्नरी का पहला रेडियोलॉज़ी केंद्र का उद्धघाटन करते हुए मधेपुरा संसदीय क्षेत्र के सांसद दिनेश चंद्र यादव ने सहरसा के गांधी पथ में फीता काटकर उद्ध घाटन करते हुए कहा कि कोशी कमिश्नरी का पहला रेडियोलॉजी बनने से यहाँ के आम नागरिकों को अब पटना, दिल्ली जैसा सुविधा मिलेगा। आम कठिनाई उठाते हुए पटना दिल्ली नही जाना पड़ेगा।
इसी को देखते हुए सूर्या हॉस्पिटल के संस्थापक डॉo विजय शंकर ने इसका शुरूआत करते हुए कहां की पूरे कोशिश सीमांचल के आम जनता को पटना दिल्ली जैसे विशेष सुविधा इस रेडियोलॉजी सेंटर में मिलेगी और तमाम जाँच इसी रेडियोलॉज़ी सेन्टर में होगा। उन्होंने यह भी कहा कि हमें गर्व है कि जब कोरोना जैसे महामारी में सारे मन्दिर और मस्जिद में ताला लटका पड़ा था, उस वक्त धरती के भगवान यानी डॉक्टर का हॉस्पिटल हर सुविधा देने में आगे आए और इसी परिश्रम का फल आज कोशीवासियों को मिला है,
वहीं मौजूद सूर्या हॉस्पिटल सह रेडियोलॉज़ी के संस्थापक डॉo विजय शंकर ने मीडिया को बताए कि इस सेंटर में पूरी रेडियोलॉजिस्ट है, इस सेंटर में एक्स-रे, अल्ट्रासाउंड और हायर सिटीस्केन और सभी सुविधा उपलब्ध कराई गई है। डॉo विजय शंकर ने बताया कि अभी तक ऐसी सुविधा कोशी कमिश्नरी में ऐसा नहीं था। इस सुविधा के लिए पटना भेजा जाता था। जिसको देखते हुए मैंने रेडियोलॉजिस्ट सेंटर की शुरुआत की है। उन्होंने यह भी कहा कि अब हम इसी आशा के साथ चलते हैं कि कोशी सिमांचल वासियों के सहयोग से आगे और भी हम बढ़ पाएंगे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे