Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BASTI NEWS:सपा नेता सिद्धार्थ के हत्या की साजिश, प्रशासन से कार्रवाई की मांग



श्रीराम जानकी मार्ग किसानों के मुआवजे से जुड़ा है मामला
सुनील उपध्याय 
बस्ती। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता उ.प्र. आवास विकास परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह को जान से मार देने की धमकी मिली है।
श्रीराम जानकी मार्ग पर किसानों को मुआवजा दिलाने के लिये लगातार संघर्षरत सिद्धार्थ सिंह ने मानवाधिकार आयोग, पुलिस महानिदेशक, प्रमुख सचिव गृह जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक के साथ ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र भेजकर दोषियों के विरूद्ध उचित कार्यवाही और अपने जाल माल, परिजनों, मुआवजा मांग रहे किसानों के जान माल के रक्षा की गुहार लगाया है।
पत्र में सपा नेता सिद्धार्थ सिंह ने कहा है कि उनके हत्या की साजिश रची जा रही है। श्रीराम जानकी मार्ग पर कार्य कराने वाले एक ठेकेदार के भाई भूपेन्द्र सिंह ने बस्ती कचेहरी के न्याय मार्ग पर कहा कि ‘ सिद्धार्थ सिंह ही मेरी सड़क का विरोध कर रहा है, अन्य किसी पार्टी का कोई विरोध नहीं कर रहा है। इस विरोध का खामियाजा उसको भुगतना होगा, अब मैं सिद्धार्थ की हत्या करवा दूंगा’।
सपा नेता सिद्धार्थ सिंह ने कहा कि किसानों को उनका मुआवजा दिलाने के लिये उनका संघर्ष आखिरी सांस तक जारी रहेगा। उन्होने प्रशासन से मांग किया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाले के विरूद्ध उचित कार्यवाही करते हुये उनके जान माल की रक्षा किया जाय। यदि उनके साथ कोई घटना कारित होती है तो धमकी देने वाले को भी जिम्मेदार माना जाय।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे