Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

GONDA:बिजली विभाग की तानाशाही पर तनी अधिवक्ताओं की भृकुटी



ए. आर. उस्मानी
गोण्डा। बार एसोसिएशन गोण्डा के संघ भवन में कार्यकारिणी की एक आपातकालीन बैठक आहुत की गयी, जिसकी अध्यक्षता बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दीनानाथ त्रिपाठी व संचालन बार एसोसिएशन के महामन्त्री मनोज कुमार सिंह ने किया। बैठक में बार के अध्यक्ष व महामंत्री ने कड़े शब्दों में कहा कि जहां देश-प्रदेश में कोविड-19 की महामारी चल रही और लोग इसके प्रकोप से भयभीत और पीड़ित हैं वहीं आम जनमानस व अधिवक्ता परेशान है। इसके बावजूद जनपद में बिजली विभाग के अधिकारी बिजली बिल बकाया के नाम पर कनेक्शन काटना, विद्युत आपूर्ति बाधित कर लोगों को परेशान और भयभीत कर रहे हैं।
इस दौर में जहां सरकार को बिजली बिल माफ करना चाहिए था, वहीं पर यह पता चला है कि बिजली विभाग जिले में बिजली बिल वसूली को लेकर सख्त रवैया अपना रहा है। माफ करने के बजाय वसूली की समय सीमा लगा कर थोपना दुर्भाग्यपूर्ण है। अगर इस महामारी में बिजली विभाग के द्वारा तानाशाही रवैया अपनाया गया तो अधिवक्तागण एक बड़ा आन्दोलन करने के मजबूर होंगे, जिसकी सारी जिम्मेदारी सरकार व बिजली विभाग की होगी।
बैठक में कार्यकारिणी के सदस्य सन्तोषी लाल तिवारी, अरविन्द कुमार पाण्डेय, सुरेन्द्र कुमार मिश्र, रमेश कुमार दूबे, अनुपम शुक्ल, राजकुमार चतुर्वेदी, गिरवर कुमार चतुर्वेदी, रामू प्रसाद, सन्तोष ओझा, रजनीश पाण्डेय, उमाकांत श्रीवास्तव, अंजनी नन्दन श्रीवास्तव, रामगोपाल पाठक सहित सभी सदस्य उपस्थित रहे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे