Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Basti:जमीन पर कब्जा दिलाने की मांग, व्यापारियों ने सौंपा ज्ञापन



सुनील उपाध्याय 
बस्ती जिले के  गांधीनगर स्थित कटेश्वरपार्क के सामने की जमीन को लेकर शहर के दो व्यापारियों में गलत फहमी पैदा हो गई है और उच्चाधिकारियों के निर्देश के बावजूद मामला तूल पकड़ता जा रहा है.
जानकारी के अनुसार बस्ती  जिले  के गांधीनगर स्थित कटेश्वरपार्क के सामने की जमीन को लेकर शहर के दो व्यापारियों में गलत फहमी पैदा हो गई है और उच्चाधिकारियों के निर्देश के बावजूद मामला तूल पकड़ता जा रहा है.
मंगलवार को अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के जिला महामंत्री संगठन वृजेश प्रताप सिंह ‘मुन्ना’ के संयोजन में व्यापारियों के एक प्रतिनिधि मण्डल ने जिलाधिकारी के प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन देकर प्रकरण में न्यायोचित कार्रवाई किये जाने की मांग किया.

सन्तोष कुमार त्रिपाठी ने जिलाधिकारी को गत 7 अक्टूबर को पत्र देकर न्याय की गुहार लगाया था. डीएम ने दोनों पक्षों को बुलाकर न्यायोचित निर्णय करने का निर्देश एसडीएम एवं शहर कोतवाल को दिया था .

पत्र में कहा गया है कि सन्तोष कुमार त्रिपाठी ने भू-स्वामी पंकज श्रीवास्तव से 19 वर्ग मीटर जमीन का बैनामा कराया. जब उन्होने बैनामा शुदा जमीन पर कब्जा करना चाहा तो पड़ोसी वीरेन्द्र कुमार चौरसिया द्वारा अवरोध उत्पन्न किया जा रहा है. सन्तोष ने एक पक्षीय रिपोर्ट का आदेश निरस्त कर जनपद स्तरीय अधिकारियों की टीम बनाकर मामले की जांच कराने, जमीन पर कब्जा दिलाने और झूठी शिकायत कर मानसिक रूप से परेशान करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई किये जाने की मांग किया है.


मंगलवार को ज्ञापन सौंपने वालों में वृजेश प्रताप सिंह ‘मुन्ना’ सन्तोष त्रिपाठी व अन्य पदाधिकारी शामिल रहे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे