Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BASTI:दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट ने किया सम्मानित



सुनील उपाध्याय
बस्ती जिले मे दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट के तरफ से एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया । समारोह की अध्यक्षता पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष मनोज सिंह एवं संचालन सुनील मिश्रा ने किया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि धर्म देव पांडे रहे यह कार्यक्रम कोरोना काल के विषम परिस्थितियों में भी समाज के लिए बेहतर कार्य करने एवं समाज को जागरूक करने वाले योद्धाओं के सम्मान में किया गया।
जिसमें मुख्य रूप से ग्रामीण स्वास्थ्य सेवक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ प्रेम त्रिपाठी, डॉ रंजू शर्मा, समाज सेवी डॉ अमित शर्मा, वरिष्ठ अधिवक्ता अमरेंद्र पांडे एवं अधिवक्ता श्रीमती हेमलता पांडे को संस्था के अध्यक्ष मनोज सिंह ने मल्यार्पण कर एवं मुख्य अतिथि द्वारा प्रसस्तिपत्र दे कर सम्मान किया गया।
कार्यक्रम के अध्यक्ष मनोज सिंह ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में जहां लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे थे उस समय में अपने जीवन की परवाह न करते हुए प्रवासी मजदूर, गरीब,सोसित ,संचित लोगों की सहायता करने वाले इन योद्धाओं को सम्मानित करते हुए गर्व महसूस कर रहा हूं।
डॉ प्रेम त्रिपाठी ने कहा कि मुझे और हमारे सहयोगियों को हर उस अवसर की तलाश रहती है जहां पर मैं किसी का मददगार साबित हो सकूं यह कार्यक्रम राना दिनेश प्रताप सिंह के आवास पर पर आयोजित किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे