Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Bihar:जिला पदाधिकारी नवदीप शुक्ला के द्वारा चारों विधान सभा के लिए नामांकन हेतु की गई तैयारियों का जायजा लिया गया।



सवांददाता मो०,मोनाजीर मधेपुरा: बिहार विधान सभा निर्वाचन-2020 हेतु नाम निर्देशन के आलोक में जिला निर्वाचन पदाधिकारी -सह- जिला पदाधिकारी मधेपुरा नवदीप शुक्ला के द्वारा चारों विधान सभा के लिए नामांकन हेतु की गई तैयारियों का जायजा लिया गया।
सर्वप्रथम जिलाधिकारी ने 73- मधेपुरा के निर्वाची पदाधिकारी -सह - अनुमंडल पदाधिकारी, मधेपुरा का कार्यालय जाकर पूरी व्यवस्था का जायजा लिया, साथ ही अनुमंडल कार्यालय, मधेपुरा स्थित 72-सिहेंश्वर ( अ0 जा0) क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी -सह- भूमि सुधार उप समाहर्ता, मधेपुरा की तैयारी का भी जायजा लिया गया। अभ्यर्थियों एवं प्रस्तावकों के लिए निर्धारित प्रतीक्षा स्थल, ऑब्जर्वर के लिए कार्यालय कक्ष, कोविड प्रोटोकॉल के आलोक में डेस्क समेत हेल्प डेस्क का मुआयना किया गया। तदोपरान्त 70-आलमनगर एवं 71-बिहारीगंज के निर्वाची पदाधिकारी से नाम निर्देशन को लेकर की गई व्यवस्था का जायजा लिया गया। विदित हो कि नामांकन स्थल के आस-पास सुरक्षा की पूरी व्यवस्था हेतु दंडाधिकारियों की भी प्रतिनियुक्ति कर दी गई है। सभी नामांकन स्थल के 200 मीटर में सभी प्रकार के वाहन के प्रवेश पर रोक रहेगा। नाम निर्देशन का कार्य पूर्वाहन 11:00 बजे से
अपराहन 03:00 बजे तक होगा। नामांकन के समय अभ्यर्थी के साथ सिर्फ दो व्यक्ति ही जा
सकते हैं। कोविड के आलोक में नामांकन समय किसी भी प्रकार के जुलूस की अनुमति नहीं
होगी। धारा-144 का पूरी कड़ाई के साथ पालन कराया जायेगा। बताते चलें कि दिनांक 13 अक्टूबर 2020 से मधेपुरा जिला के चारों विधान सभा 70-आलमनगर, 71-बिहारीगंज, 72-सिंहेश्वर (अ0जा0 ) एवं 73-मधेपुरा में बिहार विधान सभा निर्वाचन-2020 के निमित्त नामांकन प्रारंभ है। विधान परिषद के द्विवार्षिकीय निर्वाचन हेतु 06-कोशी स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए माइक्रो ऑब्जर्वर एवं गश्ती दल दण्डाधिकारी को झल्लू बाबू सभागार मधेपुरा में दिनांक 13 अक्टूबर 2020 को पूर्वाहन 11:00 बजे से प्रथम प्रशिक्षण दिया गया।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे