Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Amethi:पिता ने बेटे को बैग में रखकर रखा अजनबी के घर सुरक्षित..! जानिए क्यों?



अलीम खान
 अमेठी में जिस बैग में बच्चा मिला, उस बैग में बच्चे की जरूरत का सारा सामान और 5 हजार रुपए भी रखे गए थे। इसके साथ ही एक खत भी मिला है।जिसमे लिखा है 5-6 महीने बच्चा पाल लो।

उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद में चौंकाने वाला मामला सामने आया। यहां के मुंशीगंज त्रिलोकपुर गांव में एक बैग में 5 महीने का बच्चा मिला है। बैग में सर्दियों के कपड़े, जूता, जैकेट, साबुन, विक्स, दवाएं और 5 हजार रुपए भी रखे हुए थे। इस बैग में एक खत भी था, जिसे पढ़कर लगता है कि ये बच्चे के पिता ने लिखा है।

खत में लिखा गया है कि मेरे बेटे को 5-6 महीने पाल लो, मैं हर महीने पैसे दूंगा। पिता ने कारण बताया कि बेटे के लिए उसके परिवार में खतरा है। पुलिस ने बताया- त्रिलोक पुर गांव के आनंद ओझा के घर पर ये बैग रखा गया था। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हुए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी।
बैग में बच्चा रखने वाले का भावुक खत

खत में लिखा गया है, "यह मेरा बेटा है। इसे मैं आपके पास 5-6 महीने के लिए छोड़ रहा हूं। हमने आपके बारे में बहुत अच्छा सुना है इसलिए मैं अपना बच्चा आपके पास रख रहा हूं। 5000 रुपए महीने के हिसाब से मैं आपको पैसा दूंगा। आपसे हाथ जोड़कर विनती है कि कृपया इस बच्चे को संभाल लो। मेरी कुछ मजबूरी है। इस बच्चे की मां नहीं है। मेरी फैमिली में इसके लिए खतरा है इसलिए 6-7 महीने तक आप अपने पास रख लीजिए। सब कुछ सही करके मैं आपसे मिलकर अपने बच्चे को ले जाऊंगा।"

"मैं बच्चा आपके पास छोड़कर गया, यह किसी को मत बताना नहीं तो यह बात सबको पता चल जाएगी। जो मेरे लिए सही नहीं होगा। सबको यह बता दीजिएगा कि यह बच्चा आपके किसी दोस्त का है, जिसकी बीवी हॉस्पिटल में कोमा में है। तब तक आप अपने पास इसे रखिए, मैं आपसे मिलकर भी दे सकता था, लेकिन यह बात मुझ तक रहे, तभी तक सही है।"

"मेरा एक ही बच्चा है। आपको और पैसा चाहिए तो बता दीजिएगा। मैं और दे दूंगा, बस बच्चे को रख लीजिए। इसकी जिम्मेदारी लेने से डरना नहीं। भगवान ना करें, पर अगर कुछ होता है तो फिर मैं आपको ब्लेम नहीं करूंगा। मुझे आप पर पूरा भरोसा है, बच्चा पंडित के घर का है।"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे