Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या के पीड़ित किसानों ने पूर्व सीएम अखिलेश से मिलकर न्याय की लगाई गुहार



वासुदेव यादव

अयोध्या। राम नगरी अयोध्या के किसानों के साथ हो रहे अन्याय की आवाज अब लखनऊ तक पहुंच चुकी है। इसके चलते अयोध्या एयरपोर्ट निकट के  धरमपुर, गंजा एवं कुट्टिया के किसानों ने सामाजवादी पार्टी कार्यालय, लखनऊ में पूर्व सीएम व राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव  से अयोध्या में बन रहे श्रीराम एयरपोर्ट के नाम पर जबरन किसानों का बिना उचित मुआवजा दिये जमीनों के अधिग्रहण के सम्बंध में मुलाकात कर सहयोग की माँग की है।

    राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  ने किसानों के इस न्याय की लड़ाई में समाजवादी पार्टी के पूर्ण सहयोग तथा उनके साथ देने का आश्वासन दिलाया। 

 राष्ट्रीय अध्यक्ष  ने कहा अयोध्या के ऐतिहासिक विकास के लिए समाजवादी सरकार सदैव प्रतिबद्ध रही है, जिसके क्रम में सैकड़ो योजनाओं को क्रियान्वित कर अयोध्या को सजाने-संवारने का काम समाजवादी सरकार में हुआ, प्रदेश भर समाजवादी सरकार में तमाम ऐतिहासिक कार्य कराये गये, लेकिन कहीं भी एक भी अन्नदाता किसान भाईयों को कोई समस्या नही होने दिया, समाजवादी पार्टी की विचारधारा विकास के साथ खुशहाली की सोच को मजबूत करने की विचारधारा है। जनता मूड बना चुकी है अगली सरकार सपा की बनेगी। भाजपा किसान व जनविरोधी है । 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर अयोध्या के इन सभी किसानों को किसी भी हाल में निराश नही होने दिया जायेगा। इनके साथ इस न्याय की लड़ाई में पूरी समाजवादी पार्टी एक-एक किसान के साथ है। अयोध्या के सभी किसान पूर्व मंत्री पवन पांडेय के नेतृत्व में सपा कार्यालय लखनऊ पहुंचे। श्री पांडेय ने कहा कि सड़क से लेकर सदन तक सपा किसानों के हित हेतु सँघर्ष करेगी। हम किसानों को उनका हक दिलाकर ही रहेंगे। उन्होंने सभी को दीपावली की बधाई भी दी और कहा कि 2022 में सपा की सरकार बनने जा रही है, सभी को न्याय मिलेगा। किसान नौजवान मां बहिन युवा छात्र सबका सर्वांगीण विकास होगा। इस दौरान अन्य सपा नेता व सैकड़ो किसान शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे