Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

वाह...कामयाबी हो तो ऐसी, तीन बहनें बनीं शिक्षक...



पूराबाजार। अयोध्या:ग्राम रहेरवा निवासी कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष अनिल सिंह की तीन बेटियां शिक्षक बनीं हैं। लोकसेवा आयोग से सूबी सिंह का चयन जीजीआइसी में सहायक अध्यापक व बबली सिंह का जीजीआइसी में प्रवक्ता के पद पर हुआ है। तीसरी बेटी ब्यूटी सिंह उच्चतर शिक्षा आयोग से शिक्षाशास्त्र की असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए चयनित हुई हैं। इनमें सूबी सबसे बड़ी व ब्यूटी सबसे छोटी हैं। तीनों की सफलता जहां औरों के लिए प्रेरणादायी है तो क्षेत्र के लिए गौरवमयी भी।

अनिल सिंह ने तीनों बेटियों को प्रयागराज भेजकर प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयारी कराई थी। अनिल कहते हैं कि बेटियां उनके लिए गौरव हैं। अनिल सिंह का एक पुत्र भी है, जो दिल्ली में तैयारी कर रहा है। उनके पुत्र अरुण सिंह भी नेट उत्तीर्ण हैं। तीनों बहनें अपने चाचा उदित नारायण सिंह को अपना आदर्श मानती हैं। वे वाणिज्यकर विभाग में असिस्टेंट कमिश्नर पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने भी पीसीएस उत्तीर्ण किया था। तीनों बहनें मानती हैं कि माता-पिता और चाचा के बताए रास्ते पर चल कर यह सफलता हासिल हुई है।

तीनों बहनों की सफलता पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है...

 क्षत्रिय बोर्डिंग हाउस के अध्यक्ष जंगबहादुर सिंह, भगवानबख्श सिंह, समाजसेवी डॉ. रफीक अहमद, डॉ. रईस अहमद, राजेंद्र सिंह, सूर्यवंश क्षत्रिय समाज के मुखिया क्षत्रिय गुरुप्रसाद सिंह, विकास सिंह, नरेंद्र सिंह, वीरेंद्र सिंह, रमेश सिंह, सुनील सिंह मुन्ना, रणविजय सिंह, विश्वनाथ सिंह एवं राजनारायण सिंह आदि ने बधाई दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे