Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मारुति के सर्विस सेंटर पर लगी भीषण आग कई चार पहिया वाहन व ऑटो पार्ट्स जले, लाखों का नुकसान

 


गोंडा:  मारुति के अधिकृत सर्विस सेंटर पर बुधवार की देर रात भीषण आग लगने से कई चार पहिया गाड़ियां ऑटो पार्ट्स अलमारियां काउंटर सहित तमाम उपकरण जलकर खाक हो गए हैं ।


आग इतनी भीषण थी कि सर्विस सेंटर के कई दर्जन कर्मचारियों द्वारा पानी व फायर स्टिंगिसर की मदद से आग पर काबू   पाया गया । हालांकि सूचना के  घंटों बाद पहुंचे दमकल कर्मियों ने भी कड़ी मशक्कत के बाद  आग पूरी तरह से बुझाई ।


 नगर कोतवाली क्षेत्र के पोटर गंज स्थित अमन मोटर्स सर्विस सेंटर में देर रात लगी भीषण आग से सर्विस सेंटर के अंदर खड़े चार पहिया वाहन ऑटो पार्ट सहित तमाम उपकरण धू-धू कर जलने लगे । यह घटना उस वक्त हुई जब सर्विस सेंटर के कर्मचारी बंद कर घर जाने वाले थे । इसी बीच अचानक सर्विस सेंटर एकाएक धू-धू कर जलने लगा । जब तक कर्मचारी कुछ समझ पाते तब तक आग ने  विकराल रूप ले लिया । आगजनी की घटना में कई लाख रुपए के नुकसान होने का अनुमान लोग लगा रहे हैं । आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है । सर्विस सेंटर के मालिक  संजय मिश्रा ने बताया कि शाम को अचानक सर्विस सेंटर में आग लग गई । जिसमें लाखों रुपए का नुकसान हुआ है । आग पर काबू पाने के लिए मेरे खुद के 40 से 50 कर्मचारियों ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । सूचना देने के काफी देर बाद दमकल कर्मी पहुंचे तब तक कर्मचारियों ने 80 प्रतिशत आग बुझा चुके थे । हालांकि देर से पहुंचे दमकल कर्मियों ने भी आग बुझाने में काफी मदद की है । उन्होंने बताया कि अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि आग किन कारणों से लगी है ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे