Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Gonda news: चोरों ने नगदी व जेवरात समेत करीब 4 लाख रुपये के सामान पर किया हाथ साफ़



रजनीश कुमार/ ज्ञान प्रकाश
करनैलगंज(गोंडा)। एक घर में चोरों ने घुसकर नगदी व जेवरात समेत करीब 4 लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ किया। पीड़ित परिवार ने कोतवाली में तहरीर दी है। कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम नरायनपुर माझा के मजरा गडरियन पुरवा में शुक्रवार की रात चोरों ने एक घर में छत के रास्ते जीने से होकर घर में घुस आए और जमकर घर को खंगाला।
इस गांव के निवासी राजेंद्र कुमार वरुण कुमार दो भाइयों का कहना है कि चोर उनके घर में पीछे से छत पर और छत से जीने के रास्ते घर में घुस आए घर में रखा बक्शा, अलमारी व सूटकेस को तोड़ा। उसमें रखी 32 हजार रुपये नकदी व करीब 3 लाख के जेवर चोरी कर ले गए। घर में रखे बक्से और अलमारी तोड़कर उसमें से सामान निकाला।
इसके अलावा एक बक्सा जिसमें जेवरात व कपड़े नगदी रखा था वह बक्सा घर से दूर के खेत में ले जाकर तोड़ा और उसमें रखा सामान उठा ले गए। उसका कहना है कि उसकी बहन उसके घर आई थी उसकी पर्स और उसके पत्नी की पर्स में रखा करीब 8 हजार एवं जेवरात चोर उठा ले गए। जब सुबह घर के लोग उठे तो घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था। बक्शा, अलमारी टूटी हुई थी। गांव के बाहर एक बक्शा टूटा व सामान बिखरा पड़ा था। पीड़ित राजेंद्र व अरुण कुमार द्वारा कोतवाली में तहरीर दी गई है। कोतवाल संतोष कुमार सिंह बताते है कि मौके पर हल्का दरोगा व पुलिसकर्मियों को भेजकर मामले की जांच कराई जा रही है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे