Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Pratapgarh:समारोह पूर्वक मनाई गई राष्ट्रीय शिक्षक सम्मान से सम्मानित प्रधानाचार्य की चौथी पुण्यतिथि


एस के शुक्ला
प्रतापगढ़। महामहिम राष्ट्रपति द्वारा वर्ष 2015 में राष्ट्रीय शिक्षक सम्मान से सम्मानित प्रधानाचार्य स्वर्गीय अशोक कुमार तिवारी की चौथी पुण्यतिथि टक्करगंज स्थित हनुमान मंदिर के पास समारोह पूर्वक मनाई गई।
इस कार्यक्रम में आम जनमानस को प्रसाद के रूप में तहरी वितरित की गई। कार्यक्रम में उपस्थित विधायक धीरज ओझा के बड़े भाई नीरज ओझा ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में स्व. तिवारी जी के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।प्रबंधक एवं समाजसेवी पं अनिल त्रिपाठी ने कहा की शिक्षा के क्षेत्र में राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त करना ही जनपद के लिए गौरव की बात है।भाजपा नेता संतोष कुमार मिश्र ने कहा कि स्वर्गीय तिवारी जी बहुत ही जुझारू, मेहनती एवं कर्तव्यनिष्ठ व्यक्ति थे उनकी कमी को कभी पूरा नहीं किया जा सकता।कार्यक्रम में मुख्य रूप से कांग्रेस नेता नीरज त्रिपाठी, शिक्षक नेता प्रभात त्रिपाठी, ललित मिश्रा, अनिल मिश्रा, पवन मिश्रा, भाजपा नेता संत प्रसाद तिवारी, जनसत्ता दल युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष दिनेश तिवारी, उपाध्यक्ष महेश चंद्र त्रिपाठी, कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष दीपक तिवारी, ज्योतिषाचार्य आलोक मिश्रा, पुजारी सौरभ महाराज, समाजसेवी अच्युतानंद पांडेय, युवा क्रांति के अखिलेश मिश्रा,वरिष्ठ पत्रकार अनूप उपाध्याय, प्रेस क्लब अध्यक्ष जान मोहम्मद,संजय द्विवेदी अखिल सिंह, अमित मिश्रा, राम चंद्र पांडेय, आदित्य बंसल, देवराज मिश्रा, प्रशांत तिवारी इत्यादि लोगों ने स्वर्गीय तिवारी को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की तथा एक सच्चा समाजसेवी बताया।
कार्यक्रम के अंत में डॉ विकास तिवारी एवं अभिषेक तिवारी ने कहा की पिताजी के बताए मार्ग पर चलकर ही अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे