Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Amethi:जमीन के बैनामे को लेकर 22 को स्मृति पहुंचेंगी गौरीगंज , अमेठी में बनेगा का आशियाना


अलीम खान /राज कुमार मिश्रा
अमेठी : लोकसभा चुनाव के दौरान अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने अमेठी वासियों से एक वादा किया था और कहा था कि अगर मैं अमेठी से चुनाव जीती तो मेरा घर अमेठी में होगा और लोगों को हमसे मिलने के लिए दिल्ली नहीं जाना पड़ेगा. अमेठी में उनके सांसद का घर बनेगा और वहीं पर उनकी सांसद उनसे मुलाकात करेंगी. अपने इसी वादे को मूर्त रूप देने सांसद स्मृति ईरानी 22 फरवरी यानी सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आ रही हैं. जहां वो गौरीगंज तहसील में स्थित उप निबंधक कार्यालय में अपने जमीन का बैनामा कराएंगी.

सांसद प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि स्मृति ईरानी लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से दोपहर 12.30 बजे गौरीगंज तहसील में उस जमीन की रजिस्ट्री कराएंगी जहाँ उनका घर बनना है. उन्होंने बताया कि स्मृति यहां के बाद 1 बजे राजीव गांधी पेट्रोलियम प्रशिक्षण संस्थान बहादुरपुर जायस में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी. स्मृति ईरानी यहां से 4 बजे रायबरेली जिले के सलोन जायेगी जहाँ पर पंचायत भवन का उद्घाटन करेंगी उसके बाद 5 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगी. सांसद प्रतिनिधि ने बताया कि स्मृति के साथ यूपी सरकार के मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह (मोती सिंह) भी मौजूद रहेंगे.

बता दें स्मृति ईरानी अमेठी में करीब 11 बिस्वा जमीन खरीद रहीं है जो गौरीगंज तहसील के सराय भागमनी गांव में राजीव गांधी साइंस कॉलेज के सामने स्थित है. इसी 11 बिस्वे जमीन पर स्मृति ईरानी का भव्य और आलीशान बंगला बनेगा. अभी तक स्मृति ईरानी गौरीगंज के जामो रोड स्थित एक किराए के मकान को अपना आशियाना बनाया है. जहां वो अमेठी दौरे पर आकर रुकती हैं और इसी में मौजूद अपने कैम्प कार्यालय में अमेठी की जनता की समस्यायों को सुनती हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे