Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:समाधान दिवस का औचक निरीक्षण करने पहुंचे पुलिस अधीक्षक

रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। शनिवार को करनैलगंज कोतवाली परिसर में चल रहे थाना समाधान दिवस के दौरान पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय औचक निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने कोतवाली परिसर में मौजूद शिकायत कर्ताओं की शिकायतों को सुना। उनके पहुंचने के बाद करनैलगंज कस्बे के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति के परिवार में पारिवारिक विवाद जो कोतवाली जा पहुंचा था।


उस मामले को उन्होंने सुनकर दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले का निपटारा कराया। इसी तरह दो अलग-अलग जमीन विवाद के मामले पहुंचे। जिसमें उन्होंने न्यायालय के आदेश पर कार्रवाई करने का भरोसा दिया।

कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम सोनहरा पुरई पुरवा निवासी जयप्रकाश शुक्ला ने शिकायत किया कि उनके पिता वन दरोगा है और मुरादाबाद में कार्यरत हैं। 26 सितंबर को वह अपने पिता को छोड़ने में जिला मुख्यालय जा रहे थे। उसी दौरान कुछ लोगों ने उनके पिता पर लाठी, डंडा, कुल्हाड़ी, बांका, व ईट पत्थर से हमला किया। उनकी हालत गंभीर हो गई और मामले में नए में पुलिस ने धारा 307 सहित आधा दर्जन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया। मगर अब तक अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हुई। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी का भरोसा दिया। इसके साथ ही उन्होंने करनैलगंज कस्बे में गोंडा लखनऊ मार्ग सकरौरा चौराहे के निकट एक जमीन पर हो रहे कब्जे के मामले को देखा। जिसमें पुलिस व राजस्व विभाग की टीम को बनाकर तत्काल पैमाइश कर के विवाद को समाप्त करने के निर्देश दिए। इस मौके पर तहसीलदार बृजमोहन, कोतवाल संतोष कुमार सिंह, इंस्पेक्टर अपराध बृजेश यादव सहित तमाम लेखपाल राजस्व निरीक्षक और पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे