Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: जेल में होंगे अराजकतत्व, निडर होकर करें मतदान : प्रभारी निरीक्षक

मोतीगंज पुलिस ने छजवा गांव में लगाई मतदान जागरूकता चौपाल

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। बुधवार को मोतीगंज थाना क्षेत्र के अतिसंवेदनशील गांव छजवा में पुलिस ने चौपाल लगाकर लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक किया।

इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सोनकर ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भयमुक्त होकर मतदान करें। किसी से डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि पुलिस मतदाताओं के साथ है।

   

प्रभारी निरीक्षक अशोक सोनकर ने चौपाल लगाकर मतदान करने के लिए महिलाओं को जागरूक किया। उन्होंने कहा कि निडर होकर पोलिंग बूथों पर जाएंं और निष्पक्ष मतदान करें। यदि कहीं कोई दिक्कत होती है तो बताएं। तत्काल प्रभाव से पुलिस कार्रवाई करेगी। प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि यह गांव में अशिक्षा का असर है कि लोग दूसरों के भड़काने और बहकावे में आ जाते हैं। ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए सरकार कई महत्वपूर्ण योजनाएं संचालित कर रही है। उसका लाभ उठाएंं। उन्होंने कहा कि यदि कोई महिलाएं किसी परेशानी या दिक्कत में हैं तो डायल 112, 181, 1090, 1076, 102 पर कॉल कर जानकारी दे सकती हैं। उन्होंने कहा कि छजवा गांव के जो भी अराजकतत्व हैं, उनकी कुंडली पुलिस खंगाल चुकी है। लोगों को उनसे घबराने की जरूरत नहीं है। आगामी पंचायत चुनाव में लोग निडर व निर्भीक होकर मतदान करें। यदि समस्या आती है तो उनके मोबाइल नंबर 9454403492 पर बताएंं। तत्काल समस्या का समाधान किया जाएगा।

     इस मौके पर चौपाल में उपनिरीक्षक सुनील यादव, राकेश पाल, मुख्य आरक्षी दयानाथ चौहान, पूर्व प्रमुख प्रतिनिधि सुभाष बरवार, अरविंद कुमार गब्बर, टेनी खां, शंकर दयाल ओझा, केशरी, विशाल, परवीन कुमार, सनत कुमार, सहदेव, अजय प्रताप, रामहेरे वर्मा, कुंदन प्रसाद, लक्ष्मण प्रसाद मिश्र, राम सुरेमन नेता, नूरूद्दीन खां, गिरिन्द्र कुमार, इंद्रपाल पाण्डेय समेत सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एवं महिलाएं मौजूद रहीं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे