Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज- परसपुर मार्ग जाम कर जमकर की नारेबाजी

 

रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। राष्ट्रीय किसान मजदूर एकता मंच के राष्ट्रीय संयोजक महेश सिंह के नेतृत्व में ग्रामीणों ने बाबागंज चौराहे पर करनैलगंज परसपुर मार्ग जाम कर जमकर नारेबाजी किया।

मार्ग जाम करीब आधे घण्टे तक चला। कोतवाल ने मौके पर पहुंच कर उच्चाधिकारियों से वार्ता करने का आश्वासन देकर जाम को हटवाया। मामला विकास खंड करनैलगंज अंतर्गत ग्राम पंचायत हीरापुर शाहपुर से जुड़ा है। यहां  बिना सड़क की पटाई कराये ही मनरेगा योजना से श्रमिकों के खाते में 1 लाख 60 हजार 398 रुपये ग्राम पंचायत ने भुगतान करके सरकारी धन का बंदरबांट कर लिया। गांव में शोशल आडिट करने पहुंची टीम ने ग्रामीणों से पूछताछ करना शुरू किया। तब ग्रामीणों को जानकारी हुई जिस पर शिकायत का दौर शुरू हुआ। मगर अधिकारियों ने मामले का संज्ञान नही लिया। जिससे क्षुब्ध ग्रामीणों ने दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर बीते 4 मार्च से धरना शुरू किया। जो शनिवार को 18 वें दिन भी जारी रहा।

दोपहर बाद महेश सिंह के नेतृत्व में ग्रामीणों ने बाबागंज चौराहे पर सीबीएन मार्ग को जाम कर नारेबाजी करना शुरू किया। जिसकी सूचना पाकर मय फोर्स मौके पर पहुंचे कोतवाल सन्तोष सिंह ने दूरभाष पर एसडीएम से बात कराया जिस पर उन्होंने शाम को 6 बजे वार्ता करने का समय देकर जाम खोलवा दिया। इस बीच करीब आधा घन्टे तक मार्ग जाम रहा। शत्रोहन सिंह, रोहितास, मोहम्मद मदनी, लालचंद गोस्वामी, अजय कुमार तिवारी, अंशुमान तिवारी, प्रभाकर तिवारी आदि मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे