Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चंद गज जमीन के लिए मासूम की गला रेतकर हत्या, मां गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के अमेठी में जमीन के विवाद के चलते एक मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया गया. परिवारिक मकान के बंटवारे के विवाद में मासूम पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई.

अलीम खान 

अमेठी : सूबे में हत्या की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अमेठी में शनिवार की सुबह एक मासूम की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई. पारिवारिक मकान के बंटवारे को लेकर दबंग चाचा ने महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. महिला के विरोध करने पर पास में ही सो रहे मासूम की बांके से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया और हत्यारों की तलाश में जुट गई है.


पारिवारिक मकान का था विवाद

मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के देवीचरन का पुरवा गांव का है. जहां का रहने वाला राम विलोम रोजी-रोटी के सिलसिले से अंबाला में रहकर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है. राम विलोम का अपने चाचा सहदेव से पारिवारिक मकान को लेकर काफी पुराना विवाद चला आ रहा है. शुक्रवार की रात राम विलोम का चाचा सहदेव राम विलोम के घर पहुंचा और उसकी पत्नी मालती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.


बोले क्षेत्राधिकारी गौरीगंज गुरमीत सिंह.

विरोध करने पर चाचा ने पास में ही सो रहे राम विलोम के 9 वर्षीय बेटे धीरज की बांके से गला काटकर हत्या कर दी. मासूम की हत्या की सूचना पर पूरे गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची मुंशीगंज पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है.


आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित

घायल महिला ने कहा कि वो अपने बच्चे के साथ सो रही थी. तभी चाचा ने बांके से काटकर मेरे बेटे की हत्या कर दी. जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने हम पर भी हमला कर दिया. क्षेत्राधिकारी गौरीगंज गुरमीत सिंह ने बताया कि पारिवारिक मकान के बंटवारे को लेकर परिवार में ही महिला को मारा-पीटा गया और उसके बेटे की हत्या हुई है. आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम गठित कर दी गई है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे