Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar खण्ड विकास अधिकारी ने ग्राम सचिवों संग की बैठक, दी हिदायत



आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। बेलहरकला विकास खण्ड में खण्ड विकास अधिकारी द्वारा ग्रामीण विकास कार्य में लापरवाही पर सभी ग्राम सचिवों को हिदायत दिया गया।
इस बाबत बताते चलें कि आजकल पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासनिक अमला पूरी तरह से गम्भीर बना हुआ है। जिससे किसी भी तरह से आगामी चुनाव को लेकर ग्राम पंचायत के विकास कार्य व योजनाओं को क्रियान्वित करने में कोई भी लापरवाही न हो। जिससे आज मंगलवार को विकास खण्ड बेलहरकला के सभागार में खण्ड विकास अधिकारी रेनू चौधरी ने ब्लॉक के सभी ग्राम पंचायत अधिकारी के साथ बैठक किया गया। जिसमें उनके द्वारा सख्त हिदायत दिया गया। सरकार के योजनाओं जैसे आवास प्लस, सार्वजनिक शौचालय, पंचायत भवन, अन्तोदय मिशन आदि के प्रगति की समीक्षा करते हुए कहा कि सभी ग्राम पंचायत अधिकारी शासन की प्राथमिकता की योजनाओं के आधे अधूरे कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण कराये और इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही करने पर कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। इस तरह से तमाम दिशा निर्देश दिया और शीघ्रता से सभी कार्य को पूर्ण करवाये।
इस दौरान ग्राम पंचायत अधिकारी देवेश कुमार गोस्वामी, देवप्रताप सिंह, पवन पांडेय, बबलू निषाद, विपिन चन्द्र, श्रवण कुमार पासवान आदि सभी कर्मी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे