Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar प्रचार के अंतिम दिन निर्वतमान प्रधान सुहैल रहमानी ने झोंकी ताकत




साथ ही जिला पंचायत सदस्य के लिए भी मांगा मत
आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को प्रधान सहित सभी प्रत्याशियों ने ताकत झोंक दी। ग्रामीण क्षेत्र में प्रचार के आख़िरी दिन को अपने पक्ष में मतदान के लिए लोगो से जनसंपर्क किया गया। साथ ही जिला पंचायत प्रत्याशी ने भी अपने अपने क्षेत्रों मे बृहद स्तर पर जनसंपर्क कर अपने विकास के वादों को बताया।
इसी कड़ी में सांथा ब्लॉक के लोहरसन ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान अहमद सुहैल रहमानी द्वारा अपने लिए मत मांगने के साथ ही अपने भाई के लिए जिला पंचायत सदस्य वार्ड नं 6 के लिए प्रत्याशी अहमद फ़ुजैल रहमानी के पक्ष में मत करने के लिए सहयोग मांगा गया। इनके द्वारा अपने ग्राम में विकास किया है और आगे भी करेंगे इस वादे के साथ ही मत मांगा जा रहा है। जिसके लिए अंतिम दिन पूरी ताकत से जनसंपर्क किया गया।
इस बार जिले में 15 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इससे 48 घंटे पहले ही चुनाव प्रचार थम गया। अंतिम दिन के प्रचार में अलग-अलग रंग देखने को मिले।
भाजपा जहाँ जिला पंचायत चुनाव के सभी वार्डों में समर्थन देकर चुनाव लड़ रही है। सपा, बसपा और कांग्रेस ने कुछ वार्डों में प्रत्याशी नहीं उतारे हैं। वही आम आदमी पार्टी भी दस्तक देकर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सभी जगहों पर अपने प्रत्याशी को उतारकर उनके पक्ष में भी वोट उनके कार्यकर्ताओ द्वारा मांगे जा रहे है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे