Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar पीसीएस का आया रिजल्ट, पवन यादव बने जिला समाज कल्याण अधिकारी व तनवीर अहमद बने उपजिलाधिकारी



2020 पीसीएस परीक्षा में दोनों ने बढ़ाया जिले का मान
आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। कहते हैं प्रतिभा किसी की मोहताज नही होती हैं। बाघनगर निवासी तनवीर अहमद ने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के परीक्षा में उपजिलाधिकारी के पद पर एवं मेंहदावल ब्लॉक के ददरा गांव निवासी पवन यादव जिला समाज कल्याण अधिकारी के पद पर चयनित होकर जिले का नाम रोशन किए।
सोमवार को आए उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग 2020 के रिजल्ट में जिले के होनहारों ने जिले का मान बढ़ाया। इसके पहले भी दोनों ने 2019 के रिजल्ट में पवन ने वाणिज्य कर अधिकारी के पद पर व बाघनगर निवासी तनवीर अहमद नायब तहसीलदार के पद पर चयनित हुए थे। सोमवार को यूपीपीसीएस 2020 के आए रिजल्ट में मेंहदावल ब्लॉक के ददरा निवासी पवन यादव जिला समाज कल्याण अधिकारी के पद पर चयनित हुए। उन्होंने इसका श्रेय अपनी माता व गुरुजनों को दिया।
वही सेमरियावां ब्लॉक के तप्पाउजियार के तनवीर ने बार फिर जिले का नाम रोशन किया हैं। इसके पहले वह 2019 में यूपी लोक सेवा आयोग के परीक्षा में नायब तहसीलदार के पद पर चयनित होकर जिले का मान बढ़ाया था।
बाघनगर के तनवीर अहमद पुत्र शकील अहमद ने यूपी पीसीएस 2020 में इलाके के साथ-साथ उत्तर प्रदेश का नाम रोशन किया है। तनवीर अहमद ने मां-बाप के साथ-साथ इस तपा उजियार का नाम रोशन किया। उनके शुभचिंतकों ने बताया की यह शुरू से ही एक मेहनती विद्यार्थी रहे इन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा प्राइमरी स्कूल बाघ नगर और अपने खुद के स्कूल हिंद विकास विकास से हासिल की उसके बाद उन्होंने कक्षा 10 की परीक्षा परीक्षा किसान इंटर कॉलेज रसूलपुर से उत्तर की उसके बाद उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में कक्षा 12 की शिक्षा ग्रहण की और उन्होंने वहीं से ही इंजीनियरिंग करके टाटा सर्विसेज में जॉब भी किया। उसके बाद उन्होंने सिविल सर्विसेज की परीक्षा की तैयारी शुरू की और आज इन्होंने उत्तर प्रदेश की सबसे सबसे कठिन परीक्षा पास करके के एसडीएम पद पर चयनित हुए और खुशी की लहर गांव में और लोगों में फैल गई और उनके घर में बधाइयो का तांता लगा हैं। बधाई देने वाले में युवा पत्रकार संतोष कुमार सोनी, संदीप यादव, अहमद, महेंद्र श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे