Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विजई होने पर प्रधान अनुराधा चौधरी ने जनता के प्रति जताएं आभार, कहा कि गांव का कराउंगी चतुर्दिक विकास

 

बस्ती। (वासुदेव यादव) जनपद की तेज तर्रार प्रधान अनुराधा चौधरी के विजई होने पर उन्हें बधाई देने वालों का अभी तक तांता लगा हुआ है। ब्लॉक दुबौलिया ग्राम पंचायत सिकटीहवा की युवा व उच्च शिक्षित प्रधान अनुराधा चौधरी ने अपनी जीत पर हर्ष प्रकट करते हुए कहा है कि हमारे ग्राम पंचायत की आदर्श जनता ने हमें यह मौका दिया है। हम सभी के प्रति आभार ज्ञापित करते है।

  हम गांव में विकास करेंगे। सभी के आशा व विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। हमारा प्रयास होगा हर जरूरतमंद व पात्र लोगों को सरकारी योजना का समय से लाभ दिलाएं। गांव का चौमुखी विकास हो, गांव में साफ सफाई शिक्षा व स्वास्थ के साथ ही नाली, सड़क व अन्य निर्माण कार्य पर मेरा पूरा फोकस होगा। महिलाओं को स्वालम्बी बनाने का भी प्रयास किया जाएगा। हमारे संवाद प्रतिनिधि वासुदेव यादव से अनुराधा चौधरी ने कहा है कि ग्राम पंचायत में बहुत से काम हमें करने हैं। हम चाहते हैं कि हमारे गांव के लोग भी हमारा पूरा साथ दें। उनके जो भी प्रपोजल व सुझाव हैं उसको हमारे सामने रखें।  वरीयता क्रम के साथ ही गांव में सरकार की मंशा अनुरूप विकास करवाया जाएगा। जब गांव का विकास होगा सभी क्षेत्र व  यहां के सभी वासियों आदि का विकास होगा। 

  ज्ञात हो कि अनुराधा चौधरी समाजसेवी व शिक्षक रमेश चंद चौधरी की पत्नी हैं। श्री चौधरी ने गांव का बहुत विकास किया है। जनता ने पुनः इनको प्रधान बनाया है ताकि सम्रग ग्राम पंचायत का बहुमुखी विकास हो सकें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे