Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर :दबंगों के हमले से घायल व्यक्ति की मौत,परिजनों ने किया सड़क जाम

इमरान अहमद 

मनकापुर गोण्डा :मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के खजूरिहवा गांव मे मकान की दिवाल में बाधा बने पेड़ काटने को लेकर हुए मारपीट में घायल तीन लोगों में आज एक व्यक्ति का इजाज़ के दौरान मौत हो गयी।मौत के बाद परिजन शव को सड़क पर रखकर हत्या में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की माँग करने लगे।

वीडियो 

परिजन पुलिस पर कार्यवायी ना करने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।मौके पर पंहुची पुलिस की सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद परिजनों ने जाम खोल दिया।

वीडियो 
फ़िलहाल तीन दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने से पुलिस की भूमिका पर लगातार सवाल उठाए जा रहें हैं।

वीडियो 
ज्ञात हो की 24 मई को थाना कोतवाली मनकापुर के खजूरी गाँव निवासी मोहम्मद जैद पुत्र अब्दुल कलाम उर्फ घपालू ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा था की पेड़ काटने को लेकर सुबह 7 बजे विपक्षीगढ़ राजू,अब्दुल महमूद,गुड्डू,गफूर पुत्रगण रियाज अहमद उर्फ लंबू नेता अब्दुल रहमान उर्फ खुद्दुर पुत्र अब्दुल्ला ने पीड़ित व अब्दुल कलाम उर्फ घपालू व अली हुसैन को सभी लोगों ने लाठी,डंडा व कुल्हाड़ी से मारा पीटा था। 

वीडियो 
इस घटना में तीनों लोगों को गम्भीर चोटें आईं थी।जिनमें से अब्दुल कलाम उर्फ घपालू की हालत गम्भीर बनी हुई थी। जिसका इलाज गोंडा के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था।जहां आज दोपहर को उपचार के दौरान मौत हो गयी।मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन हत्या में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने से शव को स्टेशन रोड पर चौक के पास सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। घटना के बाद से ही पुलिस की कार्यवाई पर सवाल उठाए जा रहें हैं।क्युंकी हमले के पहले दिन पुलिस ने महज एनसीआर दर्ज कर लीपापोती की थी।दबाव में आकर दूसरे दिन एफआईआर दर्ज की थी।इसमें सबसे हैरानी की बात है ये की पाँचों आरोपी आज भी पुलिस की पकड़ से दूर है।ऐसे में पुलिस की कार्यवाई पर सवाल उठना लाज़िम है|

वहीं कोतवाल कृष्ण कुमार राणा ने बताया की घटना की विवेचना चल रही थी,युवक की मौत के बाद संबंधित धाराएं बढ़ा कर के जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की दबीश दी जाएगी|
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे