Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: जल निगम ने सड़क के किनारे खुदवाया गढ्ढा, बढ़ी दुर्घटना की संभावना

रजनीश/ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। गोंडा-लखनऊ राजमार्ग पर सकरौरा चौराहे पर जल निगम द्वारा पाइप डालने के लिए सड़क की खुदाई कराई गई है। करीब आठ फिट गहरा गड्ढा होने से इस व्यस्ततम मार्ग पर दुर्घटना की संभावना बढ़ गई है। गड्ढे से बचाव के लिए महज चार झण्डियां लगा गई थीं। सोमवार की देर शाम एक कार सवार कार को रोकने के लिए ब्रेक लगाते समय कार अनियंत्रित हो गई और कार उस गहरे गड्ढे में जा गिरी। जिसमे चार लोग सवार थे।

आनन फानन में लोगों ने कार को निकाला। कार में सवार लोगों को मामूली चोटें आई थीं। बीच चौराहे पर खोदे गए गड्ढे से दुर्घटना की सम्भावना प्रबल हो गई है। सोमवार की शाम को दुर्घटना को रोकने के लिए चौकी प्रभारी सहदेव दूबे ने नगर पालिका को गढ्ढे की वैरिकेटिंग कराने के लिए कहा। जिसपर मंगलवार को रोकथाम की गई मगर रात व बरसात के समय दुर्घटना होने की सम्भावना बनी हुई है।
ठीक इसी तरह तहसील के सामने में सड़क की खुदाई की गई जहां पर गढ्ढे को भरने के बाद ऊपर से आरसीसी ढलाई कराई गई मगर सड़क टूट चुकी हैं जहां वाहनों के निकलने पर वाहनों का टायर क्षतिग्रस्त ग्रस्त हो रहा है। इस मामले में नगर पालिका का कहना है कि पानी का पाइप बिछाने के लिए जल निगम द्वारा खुदाई कराई जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे