Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:विवादित गाने को लेकर गायक व यूट्यूबर पर मुकदमा दर्ज,समाजसेवियों ने ट्वीट कर SP से की थी शिकायत

दुर्गा सिंह पटेल 

गोण्डा: नारी सम्मान के लिए जहां शासन प्रशासन द्वारा लोगों को जागरूक करके नारी सम्मान के प्रति समर्पित होने का पाठ पढ़ाया जा रहा है जिस ऋषियों की तपो भूमि गोंडा में सीता व सावित्री जैसे नारियों की पूजा होती है उसी भूमि पर नारियों का सम्मान गिराने वाले ओछे भोजपुरिया गायकों ने अपने अश्लील गानों से संगीत की दुनियां को शर्मसार कर दिया है..समाज में गंदगी परोसने वाले इन गायकों के पास गंदगी परोसने के अलावा कुछ नही रहता.. गायकी के नाम पर ये खुद गंदगी के ढेर हैं.. ओछी लोकप्रियता के लिए सभ्रांत परिवार, जाति वर्ग और उनकी बहू बेटियों की अश्लीलता परोस कर ये समाज को गन्दा करने का काम कर रहे हैं।


अभी हाल ही में भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव की गीत चाची की बाची और नीलकमल के किसी लड़की के नाम पर अश्लीलता परोसने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि जनपद गोंड़ा में ओछे गायक राज यादव साहित कई लोगों ने अपने गीत के माध्यम से लौंडिया गोंड़ा से लायेंगे को…गाकर गोण्डा की बेटियों के सम्मान को ठेस पहुंचाने का काम किया है.. ऐसे में लोगों द्वारा इस गीत का पुरजोर विरोध किया जा रहा है।

मशहूर समाजसेवी व महिलाओं के हक में रहने वाली अधिवक्ता रुचि मोदी ने इस अश्लील गीत का विरोध करते हुए सीएम व डीजीपी को ट्वीट करते हुए सख्त कार्यवाही की मांग की है.. इसके अलावा समाज सेवी विनोद तिवारी ने भी कहा कि गोंड़ा की बेटियों को सोशल मीडिया पर इस तरह बदनाम करना किसी भी गायक को शोभा नही देता उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर सांसद कैसरगंज बृजभूषण शरण सिंह के साथ ही डीएम गोण्डा व डीआईजी को टवीट करते हुए कार्यवाही की मांग की है.. मामले को लेकर कमल नारायण मिश्रा ने भी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के साथ ही up पुलिस व डीएम को ट्वीट करके कार्यवाही की मांग की है..बहरहाल मामले को लेकर गोण्डा के एसपी संतोष मिश्रा एक्शन में हैं.. विवादित गाने को लेकर गायक व युटूबर पर आईटी एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे