Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भूमिका सिंह ने मिटाई मासूम बच्चे के पैरों की जलन

गिरवर सिंह

झांसी:चिलचिलाती धूप में अगर जमीन पर पैर पड़ जाए तो हमारी चीख निकल जाती है। और उन मासूम गरीब बेसहारा बच्चों का क्या हाल होता होगा जो प्रतिदिन नंगे पैर इस धूप में घूम कर दो वक्त की रोटी के लिए भटकते हैं। ऐसे ही गरीब बच्चों के दर्द को समझते हुए मिसेज इंडिया वर्ल्ड एवं सशक्त युवा समाज सेवी संस्था की केंद्रीय अध्यक्ष भूमिका सिंह ने झांसी महानगर की सड़कों पर घूम घूम कर नंगे पैर घूम रहे गरीब बच्चों के पैरों की जलन मिटाई। भूमिका ने उन्हें चप्पल वितरण कर राहत देने का कार्य किया।


आज  भूमिका सिंह ने महानगर के चित्रा चौराहा, जेल चौराहा, बस स्टैंड ,नंदनपुरा आदि क्षेत्रों में पहुंच कर गरीब बेसहारा बिना चप्पल के घूम रहे बच्चों को चप्पलों का वितरण किया।


चप्पल पाकर बच्चो के चेहरे खिल   गए ।भूमिका सिंह ने कहा कि गरीब मजदूर दो वक्त की रोटी कैसे जुटा पाता है यह तो वही जानता है ऐसे में उसके पास इतना पैसा नहीं हो पाता कि वह अपने बच्चों के लिए सारी सुविधाएं उपलब्ध करा सके उन्होंनेआज महानगर के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर उन बच्चों को चप्पल वितरण की है जो नंगे पैर तेज धूप निकलने को मजबूर थे। और आगे भी मेरी कोशिश होगी कि मैं ऐसे और भी बच्चों को अधिक से अधिक चप्पलों का वितरण कर सकूं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे