Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सपा नेता राकेश यादव बने अयोध्या महानगर के प्रवक्ता, नेताओ ने जताए हर्ष

अयोध्या। ( वासुदेव यादव) समाजवादी पार्टी महानगर कार्यालय पर मंगलवार को दोपहर महानगर समाजवादी पार्टी का प्रवक्ता बनाये गए राकेश यादव को पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे द्वारा नियुक्ति पत्र सौंपा गया।

  इस मौके पर सपा के पूर्व मंत्री पवन पांडेय ने कहा कि पार्टी और संगठन में प्रवक्ता की बहुत अहम ज़िम्मेदारी होती है। मुझे यकीन है कि इस ज़िम्मेदारी को राकेश यादव  बेहतर तरीके से संभालेगे। आज भाजपा द्वारा जो झूठ जनता को परोसा जा रहा है। इसको जनता में बताया जाएगा। व्यापारियो की हक़ की लड़ाई में पूरी समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी है। महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव ने बधाई दी और  कहा कि समाजवादी सरकार आने पर 300 यूनिट बिजली मुफ्त व अयोध्या को टैक्स मुक्त किया जाएगा यूपी में युवाओं को जॉब मिलेगा।महानगर महासचिव हामिद जाफ़र मीसम  ने कहा कि आज मीडिया एक बहुत बड़ा माध्यम है। अपनी बात रखने का ,भाजपा सरकार में कमर तोड़ मंहगाई के साथ साथ घरेलू सामानों के दामों में वृद्धि ने गरिबो के साथ मध्यमवर्गीय परिवार की भी कमर तोड़ दी है, 2022 में जनता इनको विदाकर अखिलेश यादव की सरकार बनाएगी।

  इस मौके पर महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव, महासचिव हामिद जाफ़र मीसम,पार्षद हाजी असद,मो असलम,बब्बन प्रधान,इश्तियाक खान,शाहबाज़ लकी,अहमद ज़मीर सैफी इत्यादी लोग मौजूद थे ।।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे