Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेम में धोखा पाई किशोरी ने सुसाइड नोट लिखकर संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी

 

सुनील उपाध्याय

बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के ढोढरी गांव  निवासी 16 वर्षीय किशोरी का घर में फंदे से लटकता शव मिला। मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। जिसमें किशोरी ने किसी मुकेश नाम के युवक को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

किशोरी ने सुसाइड नोट में लिखा है कि पापा मुझे माफ कर देना। हम आपके जिंदगी में बहुत बड़ी गलती कर दिए हैं। मुकेश ने मुझे धोखा दिया, पापा मैं उसके बिना नहीं रह सकती, हम क्या करें। पापा हम आपसे बहुत प्यार करते हैं, अम्मा , मम्मी, भईया, विक्की, अंजू आप सबसे माफी चाहती हूं, आप सब मुझे माफ कर देना। मुकेश ने मेरी जान ले ली। रविवार की सुबह परिवार वालो ने किशोरी को फंदे से लटकते देखा तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना गौर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सुसाइड में जिस मुकेश का जिक्र, उसका नहीं लग पाया पता

किशोरी ने सुसाइड नोट में जिस मुकेश का जिक्र किया है, उसके बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। यह आशंका जताई जा रही है कि जिस मुकेश को किशोरी ने अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है, संभवतः उसने प्यार के जाल में फंसाने के बाद धोखा दे दिया हो, जिसके चलते किशोरी ने जान देने जैसा कदम उठाया।

गौर थाने के प्रभारी  ने बताया कि किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। मौके से मिले सुसाइड नोट और अन्य पहलुओं को ध्यान में रख कर छानबीन की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे