Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस ने वांछित दो भाइयों को ग्रिफ्तार कर भेजा जेल

आरके•गोस्वामी

गोण्डा:मनकापुर पुलिस ने 5 हत्यारोपियों में दो हत्यारोपियों को ग्रिफ्तार कर जेल भेजने का दावा किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा के निर्देश पर चलाये जा रहे अपराध एवं अपराधियो व वांछित/वारण्टी के अभियान के क्रम में मनकापुर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए स्थानीय थाना क्षेत्र के जवाहर नगर निवासी दो भाइयों अब्दुल माबूद और मो० आरिफ उर्फ राजू पुत्रगण रियाज अहमद को मनकापुर रेलवे स्टेशन के पास से ग्रिफ्तार करने का दावा किया है।


बताते चले कि 24 मई को थाना कोतवाली मनकापुर के खजूरी गाँव निवासी मोहम्मद चांद पुत्र अब्दुल कलाम उर्फ घपालू ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा था कि पेड़ काटने को लेकर सुबह 7 बजे विपक्षीगढ़ राजू,अब्दुल महमूद,गुड्डू,गफूर पुत्रगण रियाज अहमद उर्फ लंबू नेता अब्दुल रहमान उर्फ खुद्दुर पुत्र अब्दुल्ला ने पीड़ित व अब्दुल कलाम उर्फ घपालू व अली हुसैन को सभी लोगों ने लाठी,डंडा से मारा पीटा है। इस घटना में तीन लोगों को गम्भीर चोटें आईं थी।जिनमें से अब्दुल कलाम उर्फ घपालू की हालत गम्भीर बनी हुई थी। जिसका इलाज गोंडा के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था।जहां उपचार के दौरान मौत हो गयी थी।


उस दौरान मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया था।जैसे ही शव घर पंहुचा था परिजन आक्रोशित हो गये थे उस दौरान आरोपियों की ग्रिफ्तारी न होने से आक्रोशित लोगो ने दर्जनों महिलाओं के साथ शव को स्टेशन रोड पर चौक के पास सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया था । 

मामले में वांछित दोनो आरोपियों को एस एस आई विसुनदेव पांडेय ने कांस्टेबल गिरिजेश गिरी और  ज्ञानेश्वर वर्मा के साथ धर दबोचा।


वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर सिंह ने दूरभाष पर बताया कि उक्त घटना में आरोपित दो आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया गया था अब्दुल माबूद और आरिफ उर्फ राजू को ग्रिफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। शेष बचे आरोपी के ग्रिफ्तारी का प्रयास जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे