Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान पर लगाया आरोप, दबंग प्रतिनिधि से दलित नई बस्ती के लोग हैं परेशान

गिरवर सिंह 

झांसी जनपद के बंगरा ब्लॉक के  ग्राम तेजपुरा की दलित बस्ती के  ग्रामीणों ने बताया कि  सफाई कर्मी सफाई करने के लिए दलित बस्ती में प्रधान जानबूझकर नहीं भेजता है ग्राम प्रधान प्रतिनिधि की वजह से ग्रामीणों को बहुत ही समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है ग्रामीण वासियों का कहना है कि  हाईवे किनारे बसे हुए तेजपुरा गांव में कोई भी काम ठीक से नहीं किया जाता है न ही ग्रामीण वासियों को सरकार की योजनाओं का लाभ मिलता और न ही समस्याओं का समाधान हुआ है। ग्रामीणों  की शिकायत हैं ।

 ग्राम की समस्याओं का समाचार पत्रों में आए दिन प्रकाशन हुआ इस के बाद भी उनकी शिकायतों का और समस्याओं का निस्तारण आज तक नहीं किया गया है ग्रामीण वासियों का कहना है कि प्रधान और प्रतिनिधि के खिलाफ जांच कर   सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए  शासन प्रशासन के द्वारा कोरोना के चलते तमाम सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं पर ग्रामीणों का कहना है कि इस गांव में इतनी गंदगी की भरमार है कि इस गांव में कोरोनावायरस तो क्या और न जाने  कौन-कौन सी बीमारियां  से लोग बीमार हो रहे है । ग्रामीणों  का कहना है कि उनके गांव की समस्याओं  का समाधान नहीं होता  तो ग्रामीण वासी मजबुर होकर  ग्राम  प्रधान और प्रतिनिधि  के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर   सड़क पर जाम लगाएंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी सरकार की होगी। शिकायत कर्ता में 

बृजेंद्र श्रीवास, मदन श्रीवास मातादीन श्रीवास, घनश्याम सेन, राजू सेन, रामस्वरूप सेन ,भगवान दास, रजनी ,रतीराम ,दिनेश ,मलखान ,प्रमोद, संतराम, रोहित श्रीवास, सोहित श्रीवास सहित समस्त नई बस्ती  के लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे