Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विद्युत उपभोक्ता पहुंचे विद्युत कार्यालय अधिकारियों ने दौड़ लगाई

गिरवर सिंह 

झांसी: एक ओर जहाँ उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश में 20 घण्टे से अधिक बिजली उपलब्ध कराने की बात कर रही है तो वही झाँसी के मऊरानीपुर में बिजली की समस्या से जूझ रहे लोगो का सब्र का बांध टूट गया है। गुस्साए लोगों ने बिजली बिभाग का घेराव कर दिया।

झांसी जिले के मऊरानीपुर तहसील के  ग्रामीण क्षेत्र , नगर ,मऊ देहात में रहने वालों का सब्र का बांध तब टूट गया। जब वह अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी अंधेरे व प्यासे और बीमार होने की कगार पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले आठ दिन से बिजली नही आ रही है। अगर आती भी है तो बल्ब जुगनू की तरह जलते हैं। जिससे खेतां में खड़ी फसल सूख रही है। पीने के पानी के लिए परेशानी से जूझ रहे है। सबसे ज्यादा बुरा हाल घर मे बंधे जानवरो का है।

लोगो ने बताया कि एसडीओ विधुत व जेई से कई बार शिकायत करने आये, लेकिन विधुत विभाग में सक्रिय दलाल बिजली सुधारने के एवज में दो सौ से पांच रुपये की मांग करते है। विधुत विभाग द्वारा लगाए गए प्राइवेट कर्मचारी प्रतिदिन खम्बांे पर चढ़कर पैसे लेकर बिजली सुधारते है तो किसी की काट जाते है। अब अगर आज ही मऊ देहात की बिजली नही सुधारी जाती तो हम सब आंदोलन व प्रदर्शन करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे