Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar मेंहदावल बस स्टेशन परिसर में मिला बस चालक का शव, मचा हड़कंप



सुबह 4 बजे स्थानीय लोगों ने देखा चालक का शव
आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। मेंहदावल थाना क्षेत्र के मोहल्ले कांटी के निवासी श्रीकांत यादव 40 वर्षीय पुत्र पूर्णमासी का शव शुक्रवार को सुबह चार बजे स्थानीय लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी ,शव की शिनाख्त बस चालक श्रीकांत यादव के रूप में की गई, उसकी बाद यह खबर मेंहदावल नगर में आग की तरह फैल गई
मेंहदावल थाना क्षेत्र के कांटी मोहल्ला निवासी 40 वर्षीय श्रीकांत यादव पुत्र पूर्णमासी पेशे से रोडवेज में सविंदा पर बस चालक है। रोजाना वह सुबह 7 बजे निकलकर शाम 8 बजे तक लगभग घर पहुँच जाते है। लेकिन गुरुवार को रात में लगभग आठ बजे वह बस्ती डिपो की बस यूपी 53 BT4629 की बस रोडवेज पर लाकर रोजाना की तरह खड़ा कर दिए। रोडवेज कर्मचारी सुशील के मुताबिक 11 बजे तक उनको रोडवेज परिसर में देखा गया । उसके बाद सुबह 4 बजे स्थानीय लोगों ने उनका शव देखा उसके बाद इसकी सूचना मेंहदावल पुलिस को दी गई पहुँची पुलिस ने शव की शिनाख्त श्रीकांत यादव पुत्र पूर्णमासी मोहल्ला कांटी के रूप में की। शव मिलने की सूचना मिलते ही रोडवेज परिसर में सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। मृतक चालक का एक 10 वर्षीय लड़का दीपक है जो 3 का छात्र है। थानाध्यक्ष जयवर्धन सिंह ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

रोडवेज परिसर में नही है सीसीटीवी कैमरे : मेंहदावल का रोडवेज परिसर दो करोड़ चौसठ लाख की लागत से बनकर तैयार है लेकिन यहाँ कोई भी सीसीटीवी कैमरा नही है ,अगर सीसीटीवी कैमरे होता तो इस केस में मदद मिल सकती थी।

पुलिस का गस्त सवालों के घेरे में
मेंहदावल थाना क्षेत्र के मेंहदावल नगर के रोडवेज परिसर में सुबह चार बजे मिले शव में पुलिस की गश्त भी सवालों के घेरे में है। मेंहदावल नगर का यह पाश इलाका है यहाँ ब्लॉक ,तहसील ,शहर की रोड का प्रवेश , अस्पताल बैंक रोडवेज है । लेकिन उसके बाद भी पुलिस की गश्त पर सवाल खड़े हो रहे है। रोडवेज कर्मी के मुताबिक 11 बजे मृतक को यहाँ देखा गया लेकिन उसके बाद 4 बजे के करीब शव मिलता है । बीच मे अगर पुलिस ने गश्त किया होता तो इसका परिणाम कुछ सार्थक होता।

पुलिस के तलाशी में चालक के पास मिला यह समान :

● एक पेचकस
● मोबाइल
●घी का डिब्बा
●छोटा पेपर का टुकड़ा
● बस का टूटा हुआ सीसा
● पर्स

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे