Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गलत सूचना देने वाले थाना बड़ागांव एसओ लाइन हाजिर, जांच के दायरे में तीन अन्य लापरवाह थानेदार

गिरवर सिंह 

झांसी पुलिस बारिश्ठ पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालो के खिलाफ लगातार ऑपरेशन क्लीन चला रही है। वह चाहे अपराधी हो या कानून के रक्षक। सभी एसएसपी की एक ही तराजू में तौले जा रहे है। लगातार कई शातिर अपराधियो को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली मारने वाली पुलिस अपने विभाग के लापरवाहों को भी दुरुस्त करने में जुटी है। लापरवाही पुलिसकर्मियों के खिलाफ झांसी एसएसपी लगातार सख्ती दिखा रहे हैं। इसका उदाहरण एक बार फिर उस समय नजर आया जब पुलिस कंट्रोल को गलत लोकेशन बताने पर बड़ागांव थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही उनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरु कर दी गई। इसके अलावा ड्यूटी पॉइंट्स पर न मिलने वाले 3 अन्य थाना प्रभारी भी जांच के दायरे में आ गए हैं।


जनपद में कानून व्यवस्था बने और सुरक्षा व्यवस्था बेहतर हो। इसके लिए झांसी एसएसपी शिवहरि मीणा रात्रि में अचानक सड़कों पर निकल पड़ते हैं और ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों को चैक करते है।  रात भी कुछ ऐसा ही हुआ है। झांसी एसएसपी शिवहरि मीणा रात्रि में अचानक सड़कों पर निकल पड़े और जिले के विभिन्न चौराहों और प्रमुख स्थानों को चैक किया। इसी दौरान बड़ागांव थानाध्यक्ष ने लापरवाही करते हुए पुलिस कंट्रोल को गलत लोकेशन दे दी। इसके बाद जब एसएसपी बड़ागांव थाने पहुंचे तो वह थाने में ही मौजूद मिले। जिस पर एसएसपी ने नाराजगी जताते हुए बड़ागांव थानाध्यक्ष को तत्काल लाइन हाजिर करते हुए विभागीय जांच के आदेश जारी कर दिए।


.इसी क्रम में एसएसपी आगे बढ़े। जहां चिरगांव थानाध्यक्ष ड्यूटी पर मिले। इसके बाद चिरगांव थाना क्षेत्र में एसएसपी को तीन संदिग्ध व्यक्ति मिले। जिन्हें चिरगांव थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

इसके अलावा ड्यूटी प्वांट पर मौजूद न मिलने वाले जनपद के तीन अन्य थाना प्रभारियों के खिलाफ विभागीय जाँच के आदेश दिये गये।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे