Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...राष्ट्रीय महामंत्री का जोरदार स्वागत




अखिलेश्वर तिवारी

जनपद बलरामपुर में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा भाजयुमो के राष्ट्रीय महामंत्री बैभव सिंह मनोनयन के बाद पहली बार सोमवार को पहुंचे जनपद सीमा से लेकर जिला मुख्यालय तक बैभव सिंह का भाजयुमो के तमाम कार्यकर्ताओं व विधायकों तथा पदाधिकारियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया । भाजपा जिला कार्यालय अटल भवन में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए बैभव सिंह ने आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 में 350 से अधिक सीट पाकर पुनः सरकार बनाने का दावा किया ।



भाजयुमो राष्ट्रीय महामंत्री बैभव सिंह का गोंडा से उतरौला मार्ग पर रेहरा बाजार उतरौला श्रीदत्तगंज महेश भारी के बाद फिर जिला मुख्यालय पर कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया । महामंत्री ने अमृत महोत्सव का दिन होने के नाते चंद्रशेखर आजाद पार्क पर लगी चंद शेखर की प्रतिमा का माल्यार्पण किया तथा वीर विनय चौराहे पर लगी वीर बने कायस्था की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शहीदों को नमन किया । अटल भवन में पहुंचने पर महामंत्री का जोरदार स्वागत किया गया इस दौरान जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह विधायक सदर पलटू राम विधायक तुलसीपुर कैलाश नाथ शुक्ला जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी युवा मोर्चा के नेता वरुण सिंह मोनू मीडिया प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह सा मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय मंडल अध्यक्ष बृज गोपाल पांडे सहित तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे । बैभव सिंह बलरामपुर से पूर्व सांसद रहे भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता स्वर्गीय सत्यदेव सिंह के सुपुत्र हैं जिन्हें युवाओं को संगठित करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है । उन्होंने अभूतपूर्व स्वागत को देखकर अभिभूत होकर सभी का आभार व्यक्त किया तथा कहा कि मैं अपने पिता द्वारा बनाए पद चिन्हों पर चलकर भारतीय जनता पार्टी को निरंतर आगे ले जाने का प्रयास करता रहूंगा ।


2022 में बनेगी भाजपा की पूर्ण बहुमत सरकार

पत्रकारों से वार्ता करते हुए राष्ट्रीय महामंत्री ने दावा किया कि 2022 में पुनः योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है । उन्होंने कहा कि आजादी के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब भाजपा की सरकार ने सभी वर्गों के लिए कार्य किया है । कोरोना काल होने के बावजूद भी सरकार भले ही कठिनाई में रही है लेकिन लोगों को भूखे नहीं रहने दिया । उन्होंने माना कि कोरोना काल मे रोजगार की समस्या आई है परन्तु अब वह समस्या धीरे-धीरे दूर हो रही है । विपक्षी पार्टियों के सवालों पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि जिस प्रकार अयोध्या में मुलायम सिंह ने कारसेवकों के ऊपर गोलियां चलवाई थी उसके बाद उनके परिवार के किसी भी सदस्य को मंदिर में जाने का कोई हक नहीं है । अखिलेश को तो कतई नहीं है। ऐसे लोग क्या सवाल उठाते हैं जो खुद सवालों के घेरे में है । उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां चाहे जितनी जोर आजमाइश कर ले 2022 में पूर्ण बहुमत की सरकार उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही बनेगी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे