Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar विद्युत समस्या को लेकर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन



आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। सांथा विकास क्षेत्र के बरगदवा अंसारी गांव के ग्रामीणों ने विद्युत समस्याओं को लेकर विभाग के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।
इस बाबत बताते चलें कि सांथा विकास क्षेत्र के ग्राम पंचायत बरगदवा अंसारी के ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के कुनीतियों के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि ग्राम के जर्जर तारों से सप्लाई होने से आये दिन फाल्ट की समस्या बरकरार रहती है। इसके साथ ही ट्रांसफार्मर की क्षमता कम होने के कारण अक्सर खराब ही रहता है। अगर किसी तरह से सप्लाई आ भी जाये तो ग्राम में हमेशा लो वोल्टेज की समस्या रहतीं है। हम सभी ग्रामीण समस्याओं को लेकर कई बार विभागीय अधिकारियों को गुहार लगा चुके है। इसके बाद भी अधिकारी समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे हैं और इस बाबत लापरवाह बने हुए है। आक्रोशित ग्रामीणों ने विभाग के अधिकारियों का घेराव करने की चेतावनी दी।
इस बाबत ग्रामीण तनवीर अहमद ने बताया कि ग्राम पंचायत आबादी 3000 से अधिक है। विद्युत कनेक्शन धारियों की संख्या 350 से ज्यादा है। ऐसे में 100 के वी के ट्रांसफार्मर पूरे गांव की संभव नहीं है। ट्रांसफार्मर की क्षमता जब तक बढ़ाई नहीं जाएगी समस्या बनी रहेगी। ग्रामीण अब्दुल कलाम ने बताया कि गांव में सप्लाई के तार काफी जर्जर हो चुके है खंभे क्षतिग्रस्त हो गए हैं जिससे बिजली हमेशा बाधित रहती है। ग्रामीण इमामुद्दीन अंसारी ने बताया कि हम लोगों की बिजली सप्लाई सिध्दार्थ नगर के खेसरहा फीडर से होती है। समस्याओं को लेकर सिध्दार्थ नगर के बिजली विभाग के अधिकारियों से कई लिखित देकर अवगत कराया गया। लेकिन लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। इसी कड़ी में आज रविवार को विरोध प्रदर्शन करने वालों में डॉ अब्दुल कलाम, तनवीर अहमद, इमामुद्दीन, जमीरउलहक, मास्टर जमाल, इकरामुद्दीन नसीम अहमद, जमील अहमद, औरंगजेब, शब्बीर अहमद, अकील अहमद, कमल प्रदीप, अरविंद आदि लोग शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे