Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:संदिग्ध परिस्थितियों में बीएससी नर्सिंग की छात्रा का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला, जांच में जुटी पुलिस

 

आरके गिरी 

गोण्डा: संदिग्ध परिस्थितियों में बीएससी नर्सिंग की छात्रा  का शव फांसी के फंदे से कमरे में लटकता मिला । सुबह काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक को शंका हुई ।  उसने पुलिस व परिजनों को सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो छात्रा का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला ।

मूलत: बहराइच जनपद के बौडी  थाना क्षेत्र के नंदवल गांव निवासिनी नलिनी वर्मा 21 वर्ष सतीश चंद्र मेमोरियल पैरामेडिकल कॉलेज मे नरसिंह की छात्रा थी । वह पोटर गंज स्थित एक किराए के मकान में रहती थी ।

मकान मालिक के पड़ोसी धनलाल दुबे ने बताया कि शुक्रवार  सुबह जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक ने आसपास के लोगों को बुलाया पुलिस तथा परिजनों को  सूचना दी । परिजन व पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया । तो बालिका फांसी के फंदे से लटकती मिली । इस संबंध में क्षेत्राधिकारी सदर लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया एससी पीएम कॉलेज के नर्सिंग की छात्रा पोटर गंज स्थित किराए के मकान में रहती थी । 3 सितंबर को उसका शव फांसी के फंदे से कमरे में लटकता मिला । शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । पुलिस पूरे घटना की बारीकी से जांच कर रही है । पीएम रिपोर्ट आते ही आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे