Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से हुई लूट का किया खुलासा

 

बी पी त्रिपाठी

गोण्डा । बीते सोमवार को थाना कटराबाजार क्षेत्र के अन्तर्गत एक ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से अज्ञात बाइक सवार बदमाशों द्वारा रुपयो से भरा बैग छीनने की घटना घटित हुई थी। घटना के संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार, एसओजी/सर्विलांस व फांरेसिक एवं डॉग स्कवॉड टीम को मौके पर भेजा था तथा स्वयं भी घटनास्थल का निरीक्षण कर अपर पुलिस अधीक्षक गोण्डा शिवराज के पर्यवेक्षण में घटना के शीघ्र अनावरण हेतु क्षेत्राधिकारी करनैलगंज के नेतृत्व में चार टीमें लगाई गई थी तथा एसओजी/सर्विलांस टींम को भी घटना के शीघ्र अनावरण हेतु लगाया गया था। 


  उक्त निर्देश के अनुक्रम में प्रभारी निरीक्षक कटराबाजार मय पुलिस बल व एसओजी/सर्विलांस टीम के अथक प्रयास से लूट की घटना में प्रकाश में आये अभियुक्तों की तलाश में क्षेत्र में भ्रमणशील थे कि मुखबिर खास द्वारा सूचना दी गयी कि दिनांक 27.09.2021 को ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से हुई लूट की घटना से संबंधित अभियुक्त मोटरसाइकिल से कौड़िया की तरफ से कटरा बाजार आ रहा है।


 इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार व एसओजी/सर्विलांस टीम द्वारा घेराबंदी कर चरेरा जगतापुर मोड़ के पास से अभियुक्त रघुनन्दन बरवार पुत्र सीताराम नि0 छजबा थाना मोतीगंज जनपद गोण्डा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 01 अवैध तमंचा, 02 अदद जिंदा कारतूस, लूट के रुपये 43,800/- व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद किया गया।


 पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि उसने अपने दो अन्य साथी अभियुक्तों के साथ मिलकर उक्त घटना को अंजाम दिया था। उक्त अभियुक्त शातिर किस्म का अन्तर्जनपदीय लुटेरा है। जिसके ऊपर जनपद गोण्डा के अतिरिक्त जनपद प्रतापगढ़, बनारस, सिद्धार्थनगर, जौनपुर, सुल्तानपुर इत्यादि में लूट, चोरी, नकबजनी, जानलेवा हमला व मादक पदार्थों की तस्करी जैसे करीब डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमें पंजीकृत है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे