Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती: बाल कारागार अधीक्षक समेत चार पर मुकदमा दर्ज

सुनील उपाध्याय

बस्ती। जिले के कोतवाली पचपेड़िया स्थित राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह (किशोर) से मंगलवार को फरार छह बाल अपचारियों का 24 घंटे बाद भी पता नहीं लग सका है। एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि रोडवेज चौकी इंचार्ज किरन भाष्कर की तहरीर पर बाल संप्रेक्षण गृह के अधीक्षक अविनाश पटेल के अलावा केयर टेकर हृदय राम, संतोष कुमार व अरूण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 223 के तहत कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। उन्होंने बताया कि बाल अपचारियों के निवास स्थान से संबंधित थानों के साथ ही चार टीमों को अलग से उनकी गिरफ्तारी के लिए लगाया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शहर के कोतवाली क्षेत्र के पचपेड़िया मोहल्ले में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह में रखे गए छह बाल अपचारी मंगलवार को फरार हो गए थे। सूचना प्रशासन तक पहुंचते ही हड़कंप मच गया था। जिला प्रोबेशन अधिकारी अनुपम यादव, सीओ सिटी शक्ति सिंह, कोतवाल शिवाकांत मिश्र समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचने के साथ ही कांबिंग कर ट्रेस करने का प्रयास शुरू कर 

फरार बाल अपचारियों की फोटो जुटाने के साथ ही जिले से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर चेकिंग के साथ रोडवेज व रेलवे स्टेशन पर सतर्कता बढ़ा दी गई थी। फरार हुए बाल अपचारियों में बाइक चोरी गिरोह में शामिल होने के आरोप में पकड़ा किशोर सोनहा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। कोतवाली क्षेत्र के दो, सिद्धार्थनगर के बांसी कोतवाली व शोहरतगढ़ के एक-एक और एक बाल अपचारी बलराम के कोतवाली देहात क्षेत्र का रहने वाला है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे