Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: वर्षा सिंह का सिंधी समाज ने किया स्वागत

बी पी त्रिपाठी

गोंडा 29 सितबर। भाजपा के दिग्गज नेता पूर्व सांसद स्वर्गीय सत्यदेव सिंह की सुपुत्री एवं भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्य समिति की सदस्य व लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय समिति की उपाध्यक्ष वर्षा सिंह का सिंधी समाज गोंडा के मुखिया राजकुमार ठक्कूर के आवास पर सिंधी समाज गोंडा ने जोरदार स्वागत किया। 


सिंधी समाज के मुखिया राजकुमार ठक्कूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सी ए ए कानून के लिए धन्यवाद देते हुए पाकिस्तान से आए हिंदू परिवारों की समस्याओं पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि उनके आधार कार्ड बनने में दिक्कतें आ रही हैं और उनके लिए आवास की मांग की। इस पर वर्षा सिंह ने कहा कि आप हमें लिखित प्रार्थना पत्र दीजिए। हम इसे पूरा कराने  की पूरी कोशिश करेंगे।


 संत आसूदा राम सेवा समिति एवं पूज्य झूलेलाल धर्मार्थ समिति के अध्यक्ष मथुरादास लधानी ने सिंधी समाज के द्वारा चल रही निरंतर सेवाओं  की जानकारी दी।


 सिंधी समाज के अगुआ व भारतीय सिंधु सभा के जिला अध्यक्ष केशव ठक्कूर ने बताया की सिंधी समाज की विचारधारा देश के लिए समर्पित है। सिंधी समाज देश के लिए सन 1947 में अपना सर्वस्व त्याग कर आया था आगे भी देश के लिए किसी भी कुर्बानी के लिए सिंधी समाज तैयार है।


 भारतीय सिंधु सभा के महामंत्री किशन राजपाल ने वर्षा सिंह को आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं एवं सिंधी समाज के भरपूर सहयोग का आश्वासन दिया। कार्यक्रम के अंत में वर्षा सिंह ने सिंधी समाज के के लिए दिन-रात खड़े रहने का आश्वासन दिया और कहा की आने वाले समय में गोंडा का नाम भारत के नक्शे में दिखाई देगा। 


कार्यक्रम के अंत में प्रेम कुमार मनध्यान ने सब का धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष प्रदीप मिश्रा जी का विशेष सहयोग रहा।


कार्यक्रम में मुख्य रूप से जगदीश लधवानी, आनंद राजपाल, मनोहर वलेचा, पिंटू वलेचा, विजय रायचंदानी, गोपी अमलानी, रवि अमलानी, विकास मनध्यान, कमल साहनी, भोला धनकानी, विकास धनकानी, फत्तीचंद राजपाल, भीमन दास राजपाल आदि मुख्य रूप से शामिल हुए।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे