Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:थानों पर आयोजित हुआ वादी दिवस


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद के सभी थानों पर बुधवार को वादी दिवस आयोजित किया गया । वादी दिवस के अवसर पर कोतवाली नगर में अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र ने वाद कारियों से उनकी समस्याओं को जाना तथा विवेचकों से शीघ्र समस्या के निदान के लिए निर्देशित किया । कोतवाली देहात में क्षेत्राधिकारी नगर, कोतवाली उतरौला में क्षेत्राधिकारी उतरौला, थाना तुलसीपुर में क्षेत्राधिकारी तुलसीपुर तथा थाना महाराजगंज तराई में क्षेत्राधिकारी ने समस्याएं सुनी।



कोतवाली नगर में एएसपी ने सुनी समस्याएं


पुलिस ऑफिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार 22 सितंबर को अपर पुलिस अधीक्षक अरविन्द मिश्र द्वारा थाना कोतवाली नगर का निरीक्षण किया गया । वादी दिवस के अवसर पर वादियों की फरियाद सुनी गई और विवेचकों को त्वरित निदान हेतु निर्देशित किया गया ।इस दौरान कार्यालय के विभिन्न रजिस्टरों (अपराध ,ग्राम अपराध ,एचएस निगरानी, त्यौहार, आगंतुक रजिस्टर) को चेक कर निर्देशित किया गया। थाना पर मौजूद समस्त अधि0 व कर्मचारियों के साथ मीटिंग कर आगामी त्यौहार दुर्गापूजा के सम्बन्ध में शासन द्वारा जारी दिशा निर्देशो के क्रम में ब्रीफ किया गया।


कोतवाली देहात में सीओ सिटी ने सुनी समस्याएं


वादी दिवस के अवसर पर 22 सितंबर को क्षेत्राधिकारी नगर वरुण मिश्रा द्वारा थाना कोतवाली देहात का निरीक्षण किया गया । वादियों एवं विवेचकों के साथ गोष्टी की गई एवं वादियों की फरियाद सुनी गई । लंबित विवेचनाओं के त्वरित निस्तारण हेतु विवेचकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए । इस दौरान कार्यालय के विभिन्न रजिस्टरों (अपराध ,ग्राम अपराध ,एचएस निगरानी, त्यौहार, आगंतुक रजिस्टर) को चेक कर आवश्यक सुधार हेतु संबंधित को निर्देशित किया गया ।थाना स्थानीय पर मौजूद समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ मीटिंग कर आगामी त्यौहार दुर्गापूजा वहां दशहरा के सम्बन्ध में शासन द्वारा जारी दिशा निर्देशो के क्रम में ब्रीफ किया गया।


क्षेत्राधिकारी सदर में थाना महाराजगंज में सुनी समस्याएं


वादी दिवस के अवसर पर 22 सितंबर को क्षेत्राधिकारी सदर राधारमण सिंह द्वारा थाना महाराजगंज तराई में वादियों एवं विवेचकों के साथ गोष्टी करके वादियों की फरियाद सुनी गई और लंबित विवेचनाओं के त्वरित निस्तारण हेतु विवेचकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए । इस अवसर पर कार्यालय के विभिन्न रजिस्टरों (अपराध ,ग्राम अपराध ,एचएस निगरानी, त्यौहार, आगंतुक रजिस्टर) को चेक कर अद्यतन हेतु निर्देशित किया गया। खेता अधिकारी द्वारा आगामी त्यौहार दुर्गापूजा व दशहरा के सम्बन्ध में शासन द्वारा जारी दिशा निर्देशो के के विषय में जानकारी दी गई ।

क्षेत्राधिकारी उतरौला ने वादकारियों की सुनी समस्याएं

वादी दिवस के उपलक्ष्य में 22 सितंबर को क्षेत्राधिकारी उतरौला उदय राज सिंह द्वारा थाना कोतवाली उतरौला में वादी दिवस के अवसर पर वादियों एवं विवेचकों के साथ गोष्टी की गई । वादियों की फरियाद सुनी गई तथा लंबित विवेचनाओं के त्वरित निस्तारण हेतु विवेचकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए । इस दौरान कार्यालय के विभिन्न रजिस्टरों (अपराध ,ग्राम अपराध ,एचएस निगरानी, त्यौहार, आगंतुक रजिस्टर) को चेक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। क्षेत्राधिकारी द्वारा आगामी त्यौहार दुर्गापूजा के सम्बन्ध में शासन द्वारा जारी दिशा निर्देशो के क्रम में ब्रीफ किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे