Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा , कर्मचारी ने ही अपने साथी के साथ मिलकर चुराए थे आठ लाख बीस हजार सात सौ पच्चास रुपये

 

आर के गिरी 

गोण्डा: नगर पुलिस ने निर्वाचन कार्यालय से हुई लाखो रुपयों की चोरी में संलिप्त दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की पूरी रकम बरामद करने का दावा किया है।



बताते चले कि दिनांक 07.10.2021 को विकास भवन स्थित जिला निर्वाचन कार्यालय के लॉकर में रखा रू0 8,20,750/- चोरी हो गया था जिसके सम्बन्ध में श्री नरायण सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी ने थाना कोतवाली नगर में मुकदमा पंजीकृत कराया था।



 इस घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने तत्काल एसओजी-सर्विलांस, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉड व फिंगर प्रिन्ट टीम को मौके पर भेजकर साक्ष्यों का संकलन कराया गया था तथा इस चोरी की घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने एवं चोरी में लिप्त अपराधियों की अतिशीध्र गिरफ्तारी करने के निर्देश प्रभारी कोतवाली नगर व एसओजी/सर्विलांस को दिए थे। 



इस क्रम में थाना कोतवाली नगर व एसओजी-सर्विलांस की संयुक्त टीम ने 02 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से शतप्रतिशत चोरी की गयी धनराशि बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।



थाना कोतवाली नगर व एसओजी/सर्विलांस की संयुक्त टीम द्वारा विवेचना के दौरान  संकलित साक्ष्यो व सुरागरसी-पतारसी कर चोरी करने वाले आरोपी (जिला निर्वाचन कार्यालय का सफाईकर्मी) जनपद के इटियाथोक थाना क्षेत्र के वीरपुर दूवे गांव निवासी नन्द कुमार पुत्र गया प्रसाद और  गांव के मित्र पवन कुमार पुत्र छेदी लाल कोरी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की गयी शतप्रतिशत धनराशि रू0 8,20,750/- बरामद किया गया।

पुलिस अधीक्षक


पूछताछ के दौरान अभियुक्त नंद कुमार ने बताया कि वह जिला निर्वाचन कार्यालय में सफाईकर्मी है, प्रतिदिन वह हस्ताक्षर बनाने जहॉ जाता था उसी कमरे के लॉकर में रखे हुए रूपये उसने देखा था, लालचवश उन रूपयों को हासिल करने हेतु योजना बनाकर अपने गांव के ही साथी अभियुक्त के साथ मिलकर दिनांक 07.10.2021 की रात्रि में विकास भवन के पिछले चैनल से घुसकर कार्यालय का ताला खोलकर दराज से चाभी निकालकर लॉकर में रखे रू0 8,20,750/- चोरी कर लिए थे।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे