Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या का फर्जी जगद्गुरु है परमहंसदास : महंत आनन्ददास

वासुदेव यादव

अयोध्या।  सिद्धपीठ हनुमानगढ़ी के महंत आनंददास जी महाराज ने परमहंसदास के बयानबाजी गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि परमहंसदास फर्जी जगतगुरु बने हुए घूम रहा है। साधु का चोला पहनकर आये दिन गलत बयान देता है। इनको ना तो अखाड़ों ने मान्यता दी है ना ही अयोध्या के प्रमुख धर्म आचार्यों ने ही मान्यता दी हैं। 

बयान :महंत आंनददास
यह मीडिया में छपे रहने और सुर्खियों में बने रहने हेतु परमहंसदास गलत बयानबाजी कर अयोध्या का माहौल गर्म करता है। महंत आनंददास ने कहा कि परमहंस दास अब तक जितना झूठ बोले हैं।


 सब जनता व अयोध्या के संत महंत अब सब जान चुके हैं। इससे संत समाज की गरिमा बहुत ही धूमिल हो रही है। परमहंसदास राजनीतिक लाभ लेने व मीडिया में बने रहने हेतु आए दिन गलत बयानबाजी व घोषणा करते रहते हैं। ताकि अखबारों, टीवी चैनलों में की चर्चा में बने रहें। लेकिन उनके गलत बयान बाजी व मिथ्या घोषणा से अयोध्या का माहौल गर्म होता है और संत समाज की गरिमा बहुत ही धूमिल होती है। हनुमानगढ़ी मन्दिर के महंत आनंददास महराज ने कहा कि संत समाज का काम है पूजा पाठ करने के साथ ही परमार्थ सेवा व सामाजिक कार्यों को बढ़ावा देना।

 लेकिन फेक व फर्जी जगत गुरु परमहंस आचार्य केवल छपासी के चलते उलुल व जुलूस बयान देते रहते हैं। जलसमाधि लेने का बयान भी उनका फर्जी व गलत था। यह बात जिला प्रशाशन को पहले से ही पता था। जिसकी पूरी अयोध्या के संत समाज घोर निंदा करता है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे