Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: दबंग सिपाहियों ने पहले प्रतिबंधित तार लगवाया,फिर लगवा दी फसल

न्यायालय में विचाराधीन होने के बावजूद कब्जा कराने का प्रयास

बी पी त्रिपाठी

गोंडा 21 अक्टूबर। जिले की वजीरगंज पुलिस कितनी निरंकुश हो गई है जिसकी कोई मिसाल नहीं है।राजस्व के यथास्थिति के आदेश- निर्देश के बावजूद हल्का सिपाहियों की शह पर दबंगो द्वारा पहले प्रतिबंधित ब्लेड वाला तार लगवाया बाद में उसपर गोभी की फसल लगवा डाली।


पीड़ित चिल्लाता ही रह गया पर पुलिस के कान पर जूं न रेंगी।जिससे यही लगता है कि,वजीरगंज पुलिस के ऊपर न तो योगी के फरमान की परवाह है और न ही उच्चाधिकारियों के कार्यवाही का भय। 


मामला वजीरगंज थानाक्षेत्र के  भगोहर ग्राम सभा के जमादार पुरवा का है।जहाँ हल्का सिपाही अजय गुप्ता व गिरिजेश राय की शह पर दबंग  रामरूप और उनके पुत्रों ने एसडीएम न्यायालय में चल रहे बंटवारे के वाद व उस पर राजस्व अधिकारियों के निर्देश-आदेश के बावजूद पहले प्रतिबंधित ब्लेड वाला तार लगवा दिया तथा गुरूवार को उसमें गोभी की फसल भी गढ़वा दी। 


जिसके बावत पीड़ित जगदीश मौर्य द्वारा थाने पर शिकायत के बावजूद रसूखदारों और पैसे के मद में चूर पुलिस दबंगो   पर कार्रवाई करने में आनाकानी कर रही है।वहीं पीड़ित के मुताबिक अब वह इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से करेगा,शायद उसे वहाँ से न्याय मिल जाय।


थानेदार के गैर जिम्मेदाराना बोल


वहीं इस संबंध में थानेदार प्रबोध कुमार से बात की गई तो उन्होंने गैर जिम्मेदाराना ढंग से बोलते हुये कहा कि,वह तो सुरक्षा के लिये पूरे जिले में लगे हैं, आपने भी लगाया होगा।इस पर जब कहा गया कि,ब्लेड वाला तार प्रतिबंधित है या नहीं, यदि प्रतिबंधित है तो शिकायत पर कार्रवाई करेंगे या नहीं।तो इस पर वह आनाकानी करते हुये नजर आये।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे