Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:चिकित्सा के साथ समाज सेवा के क्षेत्र में किए जा रहे प्रयासों के लिए सम्मानित हुए डॉक्टर इम्तियाज

अनवर हाकी सोसाइटी द्वारा आयोजित हुआ कार्यक्रम

एस के शुक्ला

प्रतापगढ़। अनवर हांकी सोसाइटी के आयोजकत्व नगर क्षेत्र में रविवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उक्त कार्यक्रम में खिलाड़ियों को उनके मुकाम तक पहुंचाने को लेकर चर्चा हुई।


 इस मौके पर समय समय पर समाज सेवा के क्षेत्र में अपनी भूमिका निभा रहे मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक सर्जन इम्तियाज अहमद के कार्यों से प्रभावित होकर अनवर हाकी सोसाइटी के पदाधिकारियों ने उन्हें चिकित्सा के साथ-साथ समाज सेवा के क्षेत्र में किए गए कार्यों से प्रभावित होकर सोसाइटी की ओर से डॉक्टर इम्तियाज़ अहमद को अंगवस्त्रम व मेमोंटो भेट कर उन्हें सम्मानित करते हुए उनके हौसले को अफजाई किया गया। 


इस मौके पर मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक डॉक्टर इम्तियाज़ अहमद ने सोसाइटी के प्रति अभार व्यक्त करते हुए कहा कि खेलकूद मानव मन को प्रसन्न और उत्साहित बनाए रखते हैं। खेल हमारे जीवन का आवश्यक हिस्सा है। स्वस्थ शरीर और दिमाग काे विकसित करने के लिए खेल महत्वपूर्ण भूमिका निभाता हैं। 


इस दौरान श्री अहमद ने सोसाइटी के खिलाड़ियों का निःशुल्क इलाज करने के साथ ही यथासंभव मदद का आश्वासन दिया। इस मौके पर हाकी कोच खुर्शीद अली ने कहा कि खेल के क्षेत्र में दबी हुई प्रतिभाओं को निखारने का संकल्प लेकर अनवर हाकी  सोसाइटी लगातार कार कर रही है। 


उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के प्रतिभाओं को निखार कर उन्हें उनकी मंजिल तक पहुंचाने का सोसाइटी के पदाधिकारी सोसाइटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अंतर्राष्ट्रीय खिलाडी अनवर खान के नेतृत्व में कार्य कर रही है। 


कार्यक्रम में आए हुए लोगों के प्रति सोसाइटी के पदाधिकारियों ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के दौरान हाकी कोच खुर्शीद अली, जतिन अहमद, अलाउद्दीन, इरफान,मोहम्मद उमर आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे