Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: संचार विहार आईटीआई में राम-लीला का हुआ मंचन

आर के गिरी 

गोण्डा:डिजिटल सिटी आफ इंडिया के नाम से मशहूर मनकापुर के आईटीआई में संचार विहार के कलाकारों द्वारा राम लीला के अंतर्गत सीता स्वयंवर, धनुष-यज्ञ, राम-सीता विवाह का सफल मंचन 13 अक्टूबर 2021 को प्रेक्षागृह में किया गया।


 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं महाप्रबंधक दिलीप कुमार शर्मा, उपमहाप्रबंधक (वित्त) रजनीश भटनागर, मानव संसाधन प्रमुख वाई एस चौहान, कर्मचारी संघ के महामंत्री उमेश चन्द्र ने द्वीप प्रज्ज्वलित कर ओम जय जगदीश हरे ! की आरती करने के साथ ही राम लीला की शुरूआत हुई ।



इनके अलावा गणमान्य लोग टाउन शिप विधुत प्रमुख आर सी मिश्रा, कर्मचारी संघ के कार्यवाहक अध्यक्ष गुरूबक्स, मी.प्र.राम लखन वर्मा , राजकुमार ने में भी आरती की।

          

वीडियो

रामलीला के कलाकारों ने उपस्थित संचार विहार के दर्शको का मन मोह लिया। यह रामलीला सबरंक कला मंच द्वारा आयोजित की गई थी।

वीडियो


 जिसमे प्रमुख रूप से कपिल श्रीवास्तव, आर के रसाल, गीता गुप्ता, राजकुमार, के के पाल, संजीव श्रीवास्तव के अलावा समिति के तमाम लोगो ने भरपूर सहयोग किया।


कार्यक्रम में कोई व्यवधान न उतपन्न हो इसके लिए  मनकापुर कोतवाली के उप निरीक्षक सतेंद्र वर्मा अपने दल-बल के साथ प्रेक्षागृह में मौजूद रहे।

अंत मे मुख्य अतिथि ने अपने सम्बोधन में कहा कि रामलीला हमारी पुरानी परम्परा को दर्शाती है यह हमारे लिए आदर्श है इसको निरन्तर जारी रखने के लिए प्रेरित किया।


       

कार्यक्रम का संचालन मानव संसाधन अधिकारी जे के श्रीवास्तव ने किया और सहयोग के लिए सभी को धन्यवाद भी ज्ञापित किया। इस अवसर पर संचार विहार के सैकड़ों की संख्या में उपस्थित दर्शकों ने रामलीला का भरपूर आनंद लिया।




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे