Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:मनचलों से आहत छात्रा ने पुलिस में की शिकायत,मामला दर्ज

 

इमरान अहमद

मनकापुर(गोडा)। स्कूल आते जाते समय मनचलों के छेड़खानी व अश्लील हरकतों से आहट होकर नाबालिग छात्रा ने नानी के साथ मनकापुर कोतवाली में तहरीर दी है। जहाँ पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।



मनकापुर पुलिस में दिए गए तहरीर में मनकापुर कोतवाली क्षेत्र की एक गांव निवासिनी ने कहा है कि उसकी13वर्षीय नतिनी कक्षा 8 की छात्रा है और वह ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती है।उसकी नातिन को स्कूल आते-जाते समय जीशान पुत्र जमाल निवासी शेख पुरवा व आशिफ पुत्र जालिम निवासी मनकापुर गांव कई दिनों से पीछा करके छेड़खानी करते हैं।तथा उसके मना करने पर धमकी देते हैं।और साथ ही उसके मोबाइल के वाट्सएप नंबर पर अश्लील मैसेज करते रहते हैं।


गुरुवार को वह जब स्कूल से लौट रही थी तभी इन दोनों युवकों ने एक प्राथमिक विद्यालय के पास नातिन को रोक कर अश्लील हरकत करने लगे।मना करने पर इन मनचलों ने जाति सूचक गालियाँ और धमकी देने लगे।नातिन जब घर आई तो रो-रो कर पूरी आप बीती परिजन को सुनाई।पुलिस ने पीड़ित के तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।वही प्रभारी कोतवाल एसएसआई विसुन देव पांडेय ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे