Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कौड़िया:हरचंदपुर में ठेके पर कराया जा रहा मानकविहीन शौचालय का निर्माण कार्य

 




बी पी त्रिपाठी

गोण्डा 29 अक्टूबर। विकासखंड रुपईडीह के ग्राम पंचायत हरचंदपुर हरचंदपुर बनघुसरा में कराया जा रहा सार्वजनिक शौचालय निर्माण कार्य मानकविहीन होने की शिकायत ग्रामीणों द्वारा की गई है। 


प्रकरण ग्राम पंचायत हरचंदपुर बनघुसरा से जुड़ा है जहां पर इन दिनों शासन के निर्देश पर स्वच्छ भारत मिशन के तहत सार्वजनिक शौचालय का निर्माण कार्य कराया जा रहा है जिसमें लगाया जा रहा ईंट व सीमेंट बेहद घटिया क्वालिटी का है इस संबंध में राजमिस्त्री के द्वारा बताया गया कि पूरा निर्माण ठेकेदारी के अंतर्गत कराया जा रहा है तथा ठेकेदार के द्वारा दोयम ईट व केजीएस नामक घटिया क्वालिटी के सीमेंट का उपयोग किया जा रहा है 


ग्रामीणों के द्वारा इस संबंध में शिकायत किए जाने के बावजूद भी अभी तक कोई कार्यवाही नही की गई है। इस संबंध मे खंड विकास अधिकारी मृत्युंजय सिंह से बात की गई तो उनके द्वारा मामले को दिखवाए जाने की बात कही गई।



ग्राम पंचायत में दागी ग्राम पंचायत अधिकारी अजीत गुप्ता की तैनाती है जिनके द्वारा गौ आश्रय केंद्र में व्यापक गड़बड़ी किए जाने की शिकायत व पत्रकारों से बदजुबानी की शिकायत भी कई बार की जा चुकी है लेकिन अधिकारियों की मेहरबानी की वजह से उस पर कोई कार्यवाही नहीं हो पा रही है यही नहीं दागी कर्मचारी के द्वारा लगातार ठेके पर निर्माण कार्य कराया जा रहा है जो बेहद घटिया क्वालिटी का है तथा इसी ग्राम पंचायत में एएनएम सेंटर का निर्माण कार्य भी बेहद घटिया क्वालिटी से कराया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे